MLA दानिश अबरार के बदले सुर:जुबानी जंग के बाद बिगड़ते माहौल को देखकर जारी किया बयान, सांसद डॉ. किरोड़ी को बताया पिता समान

सवाई माधोपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा और सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार के बीच हुई जुबानी जंग के बाद अब MLA दानिश अबरार का एक बयान सामने आया हैं। जिसमें उन्होंने सांसद डॉ. किरोड़ी लाल को अपने पिता तुल्य बताया है।

विधायक दानिश अबरार और राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के बीच पिछले कुछ दिनों से चल रही जुबानी जंग ने सवाई माधोपुर की राजनीति में एक नई सियासत शुरू कर दी। दोनों की आपसी बयानबाजी के बाद जमीनी स्तर पर जातिवादी और खींचतान वाली राजनीति शुरू हो गई। पांच दिन पहले शुरू हुई जुबानी जंग से नाराज सासंद किरोड़ी के समर्थकों ने एमएलए अबरार मुर्दाबाद के नारे लगाए और उनका पोस्टर फाड़ दिए थे। लगातार पांच दिनों से तकरार सामने आ रहा था। विधायक दानिश अबरार और डॉ. किरोड़ी लाल मीणा की आपसी जुबानी जंग को लेकर माहौल बिगड़ता देख और आने वाले चुनावों में इसका नुकसान होता देख विधायक दानिश अबरार के सुर बदल गया।

सोमवार रात विधायक दानिश अबरार ने एक वीडियो जारी कर राज्य सभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को पिता तुल्य बताया। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से सवाई माधोपुर में कुछ असामाजिक तत्वों की ओर से डॉ. किरोड़ी लाल मीणा और उनके बीच में जातिवादी की खाई खोदने का काम किया जा रहा है। डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को हमेशा पिता की तरह माना है। उन्होंने डॉ. किरोड़ी लाल को कभी भी कोई चैलेंज नही दिया, विधायक ने कहा कि उनके पिछले दिनों के भाषण को कुछ असामाजिक तत्वों की ओर से गलत तरीके से पेश कर आपसी द्वेषता फैलाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सवाई माधोपुर में वे कभी भी इस तरह के असामाजिक तत्वों को फलीभूत नही होने देंगे। विधायक दानिश अबरार ने कहा कि उन्होंने अपने भाषण में कहा था कि अगर डॉ. किरोड़ी लाल सवाई माधोपुर से चुनाव लड़ना चाहते है तो उनका स्वागत है, लेकिन कुछ लोगों की ओर से उनके भाषण को गलत तरीके से पेश किया गया है। विधायक दानिश अबरार ने कहा कि वे डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा का पूरा सम्मान करते है और उन्हें पिता तुल्य मानते हैं।

खबरें और भी हैं...