पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अवैध बजरी खनन, परिवहन को लेकर एसपी सख्त:अवैध बजरी खनन के खिलाफ पुलिस एक्शन में, जिलेभर में 26 नाके बनाकर 100 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को किया नियुक्त

सवाई माधोपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिले में अवैध परिवहन करते वाहन - Dainik Bhaskar
जिले में अवैध परिवहन करते वाहन

सवाई माधोपुर एसपी जिले के बजरी माफियाओं के खिलाफ एक्शन में दिखाई दे रहे हैं। इसी क्रम में एसपी की ओर से जिले भर में अवैध बजरी खनन व परिवहन को रोकने के लिए 26 नाके बनाए हैं। एसपी की ओर से जिले के जिन इलाकों में अवैध बजरी खनन व परिवहन होता है। ऐसे इलाकों को चिन्हित कर 26 नाके बनाए हैं।

इन इलाकों में नाके बनाकर एसपी ने सौ से ज्यादा पुलिसकर्मियों को नियुक्त किया है जो अब जिले में अवैध बजरी खनन व परिवहन पर लगाम लगाएंगे। इन नाकों पर नियुक्त सौ से ज्यादा पुलिसकर्मियों में आरएसी ओर पुलिस के जवान शामिल हैं।

जिले के 5 थानों क्षेत्रों में बनाए नाके

अवैध बजरी परिवहन पर लगाम लगाने के लिए एसपी राजेश सिंह ने जिले के 5 थानों पर बनास नदी से निकलने वाली बजरी के परिवहन को रोकने के लिए नाके बनाए है। सबसे ज्यादा नाके बौंली और चौथ का बरवाड़ा थाने के अंतर्गत 7-7 नाके, मलारना डूंगर थाने में 6 नाके, खंडार में 5 नाके, बहरावंडा कलां में 1 नाका बनाया गया है।

जिलेभर में यह 26 नाके बनाए

जिले में अवैध बजरी खनन व परिवहन को रोकने के लिए बनाए गए नाकों में बौंली पुलिस थाना क्षेत्र में जोलन्दा, हरसोता चौराहा, बौंली 6 लाइन हाईवे, बागड़ोली नगर, बहनोली तिराहा,पीपल्दा, जस्टाना तिराहा, थाना मलारना डूंगर क्षेत्र में रघुवंटी तिराहा,मकसूदपुरा मोड़ मलारना स्टेशन, भूखा नगर, गंगापुर सिटी मोड़ रसूलपुरा, बलोली मोड़ मलारना डूंगर, भूरी पहाड़ी,चौथ का बरवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में डिडायच, देवली,बगीना,एचेर, अभयपुरा,चौरु रोड़ ईटावा बालाजी चौराहा, पुलिस थाना खंडार क्षेत्र में पाली नाका, झरेल बालाजी, गोठडा मोड़,खण्डेवला, बालेर रोड़, पुलिस थाना बहरांवड़ा कलां क्षेत्र में सेवती गांव शामिल है।

खबरें और भी हैं...