प्रशासन गांवों संग अभियान:जिले में 2 अक्टूबर को शुरू होगा प्रशासन गांवों संग अभियान, 19 विभागों के अधिकारी करेंगे समस्याओं का समाधान

सवाई माधोपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गंगापुर सिटी। प्रशासन गांवाें के संग अभियान की तैयारियाें पर चर्चा करते एडीएम, एसडीएम। - Dainik Bhaskar
गंगापुर सिटी। प्रशासन गांवाें के संग अभियान की तैयारियाें पर चर्चा करते एडीएम, एसडीएम।
  • अभियान के तहत पहले दिन जीनापुर, बोरदा, रजवाना, सांकड़ा, टोकसी एवं सुकार में लगेंगे शिविर

प्रशासन गांवों के संग अभियान का शुभारम्भ 2 अक्टूबर से होगा। शिविरों में 19 विभागों के अधिकारी उपस्थित होकर ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान करेंगे। शिविरों का कैलेंडर जारी कर दिया है। कलेक्टर राजेन्द्र किशन ने सभी े अधिकारियों को शिविरों से पूर्व होने वाले तैयारी कैम्प का पूर्ण प्लान तैयार कर सरकार की मंशा के अनुसार ग्रामीणों को विभिन्न योजनाओं में लाभान्वित करने के निर्देश दिए हैं। एडीएम डॉ. सूरज सिंह नेगी ने बताया कि 2 अक्टूबर को सवाई माधोपुर के जीनापुर, चौथ का बरवाड़ा के रजवाना, बौंली में बोरदा, मलारना डूंगर के सांकड़ा, गंगापुर सिटी के टोकसी एवं बामनवास के सुकार में प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविर का कार्यक्रम होगा।

इसी प्रकार 4 अक्टूबर को सवाई माधोपुर के सेलू/गोगोर, मलारना डूंगर के श्यामोली, वजीरपुर के सेवा एवं बामनवास के रिवाली में, 5 अक्टूबर को सवाई माधोपुर के सूरवाल, बौंली के निमोद राठोद, मलारना डंूगर के ऐबरा, गंगापुर सिटी के अमरगढ़ एवं बामनवास के बिचपुरी में, 6 अक्टूबर को सवाई माधोपुर के फलौदी, चौथ का बरवाड़ा के शिवाड़, मलारना डूगर के मकसूदनपुरा, वजीरपुर के मेडी एवं बामनवास के भांवरा में शिविरों का आयोजन किया जाएगा। इसी प्रकार 8 को सवाई माधोपुर के लोरवाड़ा, बौंली के मित्रपुरा, मलारना डूंगर के चक बिलोली, गंगापुर सिटी के उदेईकलां एवं बामनवास के अमावरा में, 11 को सवाई माधोपुर के रवांजना चौड़, बौंली के थडोली, मलारना डूंगर के पीलवा नदी, गंगापुर सिटी के महूकलां, वजीरपुर के पावटा एवं बामनवास के डूंगरपट्टी में 12 को सवाई माधोपुर के खिलचीपुर, चौथ का बरवाड़ा के झोंपड़ा, मलारना डूंगर के बिच्छीदौना, गंगापुर सिटी के बामन बड़ौदा एवं बामनवास के डूंगरवाड़ा में, 14 को सवाई माधोपुर के कुस्तला एवं मलारना डूंगर के दौनायचा में शिविरों को आयोजन होगा।

18 अक्टूबर को सवाई माधोपुर के कुंडेरा, बौंली के मोरण, मलारना डूंगर के मलारना डूंगर, वजीरपुर के खंडीप एवं बामनवास के मीना कोलेता में, 20 को सवाई माधोपुर के करमोदा/दोंदरी, मलारना डूंगर के बहतेड़, वजीरपुर के पिलोदा एवं बामनवास के ककराला में, 21 को सवाई माधोपुर के श्यामपुरा, चौथ का बरवाड़ा के बिंजारी, बौंली के बागडोली, मलारना डूंगर के भूखा, गंगापुर सिटी के उमरी एवं बामनवास के लिवाली में, 22 को सवाई माधोपुर के लहसोड़ा, मलारना डूंगर के कुंडली नदी, गंगापुर सिटी के सलेमपुर एवं बामनवास के गुडला में, 25 को सवाई माधोपुर के बाडोलास, चौथ का बरवाड़ा के टापुर, बौंली के बपूंई, मलारना डूगर के भारजा नदी, वजीरपुर के फुलवाड़ा एवं बामनवास के कोहली प्रेमपुरा में शिविर होगा।

खबरें और भी हैं...