जनविरोधी नीतियां चलाने का आरोप:कांग्रेस के धरना प्रदर्शन में केंद्र सरकार पर जनविरोधी नीतियां चलाने का आरोप

सवाई माधोपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गंगापुर सिटी| केंद्र सरकार की जनविराेधी नीतियों अाैर कृषि कानूनाें के विराेध में धरने पर बैठे कांग्रेसजन। - Dainik Bhaskar
गंगापुर सिटी| केंद्र सरकार की जनविराेधी नीतियों अाैर कृषि कानूनाें के विराेध में धरने पर बैठे कांग्रेसजन।
  • पंचायत समिति के गांधी पार्क में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी शहर व देहात के कार्यकर्ता जुटे

पंचायत समिति परिसर स्थित गांधी पार्क में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी शहर व देहात के संयुक्त तत्वावधान में केन्द्र की भाजपा सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर केन्द्र की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ विरोध दर्ज किया। समस्त कांग्रेसजनों ने केन्द्र की भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और प्रदर्शन किया।ब्लॉक कांग्रेस कमेटी देहात अध्यक्ष मुकेश शर्मा एवं शहर अध्यक्ष हरगोविन्द कटारिया ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार को शासन करते हुए सात वर्ष का समय हो गया है लेकिन सरकार देश की जनता से किये हुए वादों पर खरी नहीं उतरी है।

देश का किसान लगभग एक वर्ष से दिल्ली की बॉर्डरों पर तीन कृषि कानूनों के खिलाफ डेरा डाले हुए है। जिसकी सुनवाई केन्द्र सरकार नहीं कर रही है। केन्द्र सरकार ने अभी तक सात वर्षों में बेरोजगारों के लिए सरकारी नौकरी की भर्ती नहीं निकाली है। देश के युवा पढ़ लिखकर भी बेरोजगार घूम रहें हैं। केन्द्र सरकार द्वारा रेल्वे, एयरपेार्ट, बैंक, बीएसएनएल, एलआईसी आदि सरकारी सम्पत्तियों को बड़े उद्योगपति अडानी-अम्बानी को बेच रही है जिसका देश में भयंकर विरोध हो रहा है। उन्होंने भाजपा एवं आरएसएस को कहा कि 28 सितम्बर को भाजपा नेताओं के धरना प्रदर्शन के दौरान अलोकतांत्रिक तरीके से प्रशासन के साथ दुव्र्यवहार किया वो अशोभनीय है।

उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल के समय प्रशासन के साथ मिलकर विधायक रामकेश मीना ने गंगापुर सिटी में गंगापुर सेवा समिति का गठन कर जरूरतमंत्र पात्र लोगों की सेवा कर मानवता का कार्य किया है जो एक मिसाल है। धरना प्रदर्शन को कई नेताओं व जनप्रतिनिधियों ने भी सम्बोधित किया जिनमें परसादी गुर्जर, हिम्मतसिंह पूर्व सरपंच, इतवारीलाल वाल्मिकी, महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष राजकुमारी जांगिड़, एडवोकेट बृजनन्दन दीक्षित, पूर्व पार्षद सतीश धामोनिया, युवा नेता राकेश छान, युवा नेता मदन पचौरी, कृष्णकुमार गोयल, पार्षद वीरेन्द्र अग्रवाल, घनश्याम रावत, रविकान्त मिश्रा, राजकुमार मिश्रा, शेरसिंह जाटव, पूर्व सरपंच अनवार अली काजी, पार्षद मुबारिक अली, आकिब खान, मुजाहिद खान, अरविन्द मीना, डॉ. बुधराम मीना, सीमा वाल्मिकी, फिरोज खान, महबूब खान, महेश रैगर एवं अन्य कार्यकर्ताओं ने सम्बोधित किया।

खबरें और भी हैं...