पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इंटक ने किया मंहगाई के विरोध में प्रदर्शन:बढ़ती मंहगाई के विरोध में जताया रोष, कार्यकर्ताओं ने रिलायंस पेट्रोल पंप पर किया प्रदर्शन

सवाई माधोपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रधानमंत्री की शव यात्रा निकालते इंटक कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
प्रधानमंत्री की शव यात्रा निकालते इंटक कार्यकर्ता।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के निर्देशानुसार पेट्रोल डीजल घरेलू गैस की महंगाई को लेकर बुधवार को सवाई माधोपुर में केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन गया। जिसमें इंटक कार्यकर्ताओं समेत कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद रहे।

संपूर्ण राजस्थान में भारतीय राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस इंटक के बैनर तले पेट्रोल पंपों पर विरोध प्रदर्शन किया गया। इसके तहत आज सवाई माधोपुर में भी रिलायंस पेट्रोल पंप पर विरोध प्रदर्शन किया गया। इसी के साथ हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की की गई।

इंटक कार्यकर्ताओं ने इस दौरान नरेंद्र मोदी का पुतला बनाकर शव यात्रा निकाली। शव यात्रा पेट्रोल पंप से रवाना होकर आलनपुर होते हुए टोंक बस स्टैंड मुख्य बजरिया अंबेडकर सर्किल होते हुए जिला कलेक्टर पहुंची। वहां पर सभी कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी जी के पुतले का दाह संस्कार किया।

इंटक के जिलाध्यक्ष पंकज शुक्ला ने बताया कि केंद्र सरकार सरकारी जनता को लूटने से नहीं चूक रही है। पेट्रोल डीजल रसोई गैस के भाव आसमान छू चुके हैं जिससे आम जनता का घर का बजट गड़बड़ा चुका है। कोरोना काल में एक और दो वक्त की रोटी के लाले पड़ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर केंद्र सरकार अडानी और अंबानी के घर भरने के लिए पेट्रोल 110 डीजल 105 और रसोई गैस 900 के पार पहुंचा दिया है। आज आम जनता पुरी तरह त्रस्त है।

खबरें और भी हैं...