पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नहीं थम रहा है चोरों का आतंक:बौंली में दिन दहाड़े दिया चोरी की वारदात को अंजाम, दुकान के गल्ले से दस हजार रुपए निकाल कर भगा

सवाई माधोपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी की वारदात के बाद दुकान। - Dainik Bhaskar
चोरी की वारदात के बाद दुकान।

जिलेभर में इन दिनों चोरों का आतंक छाया हुआ है। जिले के विभिन्न इलाकों में चोर बेखौफ होकर आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहे है। बौंली उपखण्ड मुख्यालय पर फिर से चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

गुरुवार दोपहर बाद करीब चार बजे कस्बे के सदर बाजार स्थित एक जनरल स्टोर व रेडीमेड की दुकान से अज्ञात चोर गल्ले में रखे करीब आठ से दस हजार रुपए लेकर रफूचक्कर हो गया। दुकानदार महेश जायसवाल ने बताया कि उसकी दुकान पर एक युवक बैग खरीदने आया था। युवक ने दुकान में आकर बैग दिखाने की बात कही। जब वह उसके के लिए दुकान में अंदर गया तो चोर ने गल्ले में रखे करीब दस हजार रुपए निकाल कर भाग छुटा।

उसके भागते ही महेश ने जोर जोर से चोर चोर कहकर शोर मचाया। जिसके बाद लोगों ने उसका पीछा भी किया, लेकिन वह पकड़ा नहीं जा सका। लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले कस्बे से एक अन्य व्यक्ति की जेब से भी चोर द्वारा रुपए निकाल कर भागने व दो बाइक चोरी भी हो चुकी है।

कस्बें में बढ़ती इस प्रकार की घटनाओं को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है। लोगों का कहना है कि पुलिस चोरी घटनाओं पर अंकुश लगाने में पूरी तरह नाकाम है। चोर आए दिन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहै है। चोरों के हौसले इतने बुलन्द है कि वह अब रात की जगह दिन दहाडे़ चोरी की वारदातों को बेखौफ अंजाम दे रहे है। जबकि पुलिस मूकदर्शी बनी हुई है।

खबरें और भी हैं...