बौंली में 12वीं क्लास की स्टूडेंट मिली पॉजिटिव:स्कूल कैंपस 3 दिन के लिए बंद, एसिम्टोमैटिक छात्रा को किया होम आइसोलेट

सवाई माधोपुर20 दिन पहले
राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक स्कूल की 12वीं कक्षा की छात्रा कोरोना पॉजिटिव मिलने के स्कूल को 3 दिन के लिए बंद किया गया है।

सवाई माधोपुर जिले के बौंली कस्बे में कोरोना का मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है। राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक स्कूल के कक्षा 12 की एक छात्रा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद छात्राओं व स्टाफ में डर का माहौल पैदा हो गया। स्कूल की 40 छात्राओं की कोरोना सैंपलिंग की रिपोर्ट मिली थी, जिसमें एक छात्रा की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद छात्राओं व स्टाफ में हड़कंप मच गया। प्रिंसिपल ने तुरंत प्रभाव से छात्रा को होम आइसोलेशन के लिए भेजा और स्कूल में 3 दिन के लिए छुट्टी घोषित कर दी।

राजकीय बालिका स्कूल दो भवनों में संचालित है, जिसमें एक भवन में प्राथमिक कक्षाओं का संचालन होता है। प्राथमिक कक्षाओं में तो पढ़ाई चालू रखी गई है। वहीं उच्च प्राथमिक व माध्यमिक कक्षाओं की छुट्टी घोषित की गई है। पॉजिटिव छात्रा एसिम्टोमैटिक है, जिसके जल्द स्वस्थ होने की उम्मीद जताई जा रही है। बीसीएमओ डॉ. श्यामलाल मीना ने बताया कि अस्पताल परिसर में आयोजित कैंप के दौरान 40 छात्राओं के कोरोना सैंपल लिए गए थे।

स्कूल कैंपस 3 दिन के लिए बंद किया
प्रिंसिपल प्रभाकर इंदौरिया ने कहा कि छात्रा की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उच्च अधिकारियों के निर्देशानुसार कोरोना गाइडलाइन की पालना के मद्देनजर स्कूल कैंपस तीन दिन के लिए बंद किया गया है। पास के कैंपस की प्राथमिक कक्षाओं में पढ़ाई होगी।

खबरें और भी हैं...