पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आकाश से फिर बरसी आफत:बिजली गिरने से खेत पर काम कर रही महिला की मौत, परिजन अचेत अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचे, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

सवाईमाधोपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भाडोती सीएचसी में उपचार के दौरान महिला। - Dainik Bhaskar
भाडोती सीएचसी में उपचार के दौरान महिला।

जिले के बौंली थाना इलाके के चांदणौली गांव में बुधवार शाम खेत में कार्य करते समय बिजली गिरने से एक महिला की मौत हो गई। घटना के बाद परिजन महिला को प्राइवेट वाहन से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जिला अस्पताल पुलिस चौकी के अनुसार मृतका सुगनादेवी(40)पत्नी मीठालाल मीणा निवासी चांदणौली है। वह शाम पांच बजे खेत पर कार्य कर रही थी। एकाएक वर्षा का दौर शुरू हुआ। पहले हल्की गति की बारिश हुई। उसके बाद करीबन एक घंटे तक तेज गति की बारिश हुई। इस दौरान कई बार आकाशीय बिजली कड़की। बिजली खेत में कार्य कर रही सुगनादेवी पर पड़ी। जिससे वह अचेत हो गयी। महिला को अचेत अवस्था मे बाइक से परिजन भाडोती पीएचसी लेकर गए। जहां से महिला सवाई माधोपुर रैफर कर दिया। जिसके बाद परिजन महिला को सवाईमाधोपुर के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। गुरुवार सुबह परिजनों की उपस्थिति में महिला का पोस्टमार्टम होगा। गौरतलब है की जिले में बिजली गिरने से यह इस सप्ताह में दूसरी मौत है। इससे पहले भी बौली उपखंड के गूगडोद गांव के बसराज गुर्जर की भी मौत हो चुकी है।

फोटो : प्रेमराज सैनी

खबरें और भी हैं...