BSNL ऑफिस से लाखों रुपए का सामान चोरी:जनरेटर की बैटरी, बैटरी सेल और कॉपर वायर चुराया, इलाके में मोबाइल सेवा हो गई ठप

सवाई माधोपुर8 महीने पहले
बीएसएनएल ऑफिस में चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान।

सवाई माधोपुर के बौंली कस्बे में गुरुवार रात को चोरों ने बीएसएनएल ऑफिस से लाखों रुपए के डिवाइस चोरी कर लिए। डिवाइस चोरी होने से क्षेत्र में मोबाइल सेवा भी ठप हो गई। शुक्रवार सुबह 10 बजे जब कर्मचारी ऑफिस में पहुंचे तो उन्हें सामान बिखरा मिला और कुछ डिवाइस गायब मिले। सूचना मिलने के बाद जेटीओ कमल मीना जेटीओ ऑफिस पहुंचे और पुलिस को दी। सूचना के बाद बौंली थाना पुलिस ने मौका निरीक्षण कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बीएसएनएल ऑफिस में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे होने से चोरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

जेटीओ कमल मीना ने बताया कि ऑफिस के बाहर पहियों के निशान मिले हैं। जिसके अनुसार गाड़ी में आए अज्ञात चोर गिरोह ने वारदात को अंजाम दिया है। अज्ञात चोर जनरेटर की बैटरी, 10 बैटरी सैल और 60 मीटर कॉपर वायर चोरी कर ले गए। बिजली सप्लाई बाधित होने के कारण मोबाइल सेवा ठप होने की समस्या पैदा हो गई है।

बहरहाल विभाग द्वारा मोबाइल सेवाएं बहाल करने की कवायद शुरू की गई है। बीएसएनएल जैसे बड़े ऑफिस पर सीसीटीवी नहीं होने के कारण चोरों की शिनाख्त करना भी मुश्किल लग रहा है। गौरतलब है कि बीएसएनएल ऑफिस पर सुरक्षा गार्ड की व्यवस्था तक नहीं है। सीसीटीवी और गार्ड नहीं होने के कारण चोरों ने शातिराना अंदाज में ऑफिस को वारदात का लक्ष्य बनाते हुए लाखों के उपकरण चोरी कर लिए।

खबरें और भी हैं...