इंडियन पेट्रोल पंप पर चोरी:खिड़की की कुंडी तोड़कर घुसा चोर, दराज में रखे 40 हजार रुपए व 2 मोबाइल चुराए, CCTV में कैद हुई करतूत

सवाई माधोपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी की वारदात के बाद जायजा लेते पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
चोरी की वारदात के बाद जायजा लेते पुलिसकर्मी।

चौथ का बरवाड़ा थाना क्षेत्र में बुधवार रात चोरों ने इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप को निशाना बनाया। पेट्रोल पंप की केबिन की खिड़की की कुंडी तोड़कर 40 हजार रुपए व 2 मोबाइल चोरी कर ले गए। गुरुवार सुबह चोरी की पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने वारदातस्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगाला, जिसमें एक बदमाश देर रात चोरी की वारदात को अंजाम देता नजर आ रहा है।

थानाप्रभारी टीनू सोगरवाल ने बताया कि चौथ का बरवाड़ा में अजय कुमार मीणा का इंडियन ऑयल का पेट्रोल पंप है। देर रात को चोरों ने पेट्रोल पंप को निशाना बनाया। पंप की केबिन की खिड़की की कुंडी तोड़कर चोर अंदर घुसे। दराज में रखे 40 हजार रुपए व 2 मोबाइल निकालकर फरार हो गए।

सुबह उठकर देखने पर पेट्रोल पंप पर चोरी का पता चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने पर रात 2:52 पर एक बदमाश वारदात खिड़की की कुड़ी तोड़कर अंदर जाते दिखाई दे रहा है। पुलिस फुटेज के आधार पर शातिर चोर की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...