अतिक्रमण से आवाजाही बंद:सैलू से अडगेला मार्ग पर अतिक्रमण से आवाजाही बंद

सवाई माधोपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सेलू से अडगेला ढाणी एवं बडीधाम मार्ग पर अतिक्रमियों ने अतिक्रमण कर मार्ग को पूरी तरह से अवरुद्ध कर दिया है। जिससे राहगीरों एवं वाहन चालकों को आवाजाही में में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सैलू सरपंच सीमा मीना ने बताया कि सैलू काकड़ से अडगेला गांव तक का चार किलोमीटर लंबा मुख्य मार्ग है। इस मार्ग के 100 मीटर तक पूरी तरह से अतिक्रमण होने से आवाजाही अवरुद्ध हो गई है।

सरपंच ने बताया कि मार्च के बाद से ही यह मार्ग पूरी तरह से बंद हो गया है।इसमें राहगीरों को निकलना ही बंद हो गया है। ऐसे में इस मार्ग से जुड़े गांवों तक पहुंचने के लिए कई किलोमीटर का फेर लगाने की मजबूरी हो गई है। सैलू कांकड़ से अडगेला की ढाणी एवं बडीधाम का एक मात्र रास्ते पर अतिक्रमण होने से यहाँ से आवाजाही करने के लिए राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। किसानों को भी अपने खेतों की बोआई एवं अन्य कार्य करने के लिए इस मार्ग से निकलना पड़ता है। लेकिन मार्ग बंद होने से काफी परेशानी हो रही है।

सरपंच सीमा मीना ने बताया कि इस मार्ग पर हो रहे अतिक्रमण कि शिकायत मार्च माह में प्रशासनिक अधिकारियों को दी गई थी। कार्रवाई नहीं होने के बाद फिर दूसरी शिकायत जुलाई माह में दी गई थी। मार्ग पर हो रहे अतिक्रमण के बारे में विधायक को भी अवगत कराया गया था। ग्राम सेलू में आयोजित हुई जनसुनवाई में ज्ञापन सौंपकर मुद्दा उठाया था 4 अक्टूबर को हुए प्रशासन गांवों के संग अभियान में भी ग्रामीणों ने प्रशासनिक अधिकारियों को शिकायत सौपी थी। लेकिन कार्रवाई नहीं होने से राहगीरों एवं वाहन चालकों को परेशानी हो रही है।

खबरें और भी हैं...