अपराध..शातिर चोर गिरफ्तार:दो बाल अपचारी निरुद्ध, शातिर चोर गिरफ्तार, 7 जिलों की 18 वारदातें कबूलीं

सवाई माधोपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीपलवाड़ा (बौंली) | निवाई पुलिस की गिरफ्त में चोरी का अपराधी। - Dainik Bhaskar
पीपलवाड़ा (बौंली) | निवाई पुलिस की गिरफ्त में चोरी का अपराधी।
  • निवाई में मोबाइल की दुकान में चोरी के मामले में पुलिस ने बाल अपचारियों को पकड़ा तो हुआ मामले का खुलासा
  • 7 जिलों में आतंक, चोरी के 6 मोबाइल भी जब्त

टोंक जिले की निवाई थाना पुलिस ने निवाई में एक मोबाइल की दुकान में हुई चोरी के मामले में दो बाल अपचारियों को बौंली तहसील क्षेत्र से निरुद्ध किया है। साथ ही एक आरोपी को सवाईमाधोपुर जिला मुख्यालय से गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने सवाई माधोपुर जिला सहित अन्य जिलों में भी चोरी की करीब 18 वारदात करना कबूल किया है।निवाई पुलिस ने बताया कि टोंक जिले के झिलाई रोड निवाई निवासी दुकानदार मनीषराम चंदानी ने पुलिस को चोरी की एक रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि 9 जुलाई को अज्ञात चोरों ने उसकी दुकान से 16 स्मार्ट फोन चोरी कर लिए।

इस पर निवाई वृत्ताधिकारी बृजेन्द्र सिंह भाटी के निर्देशन में सीआई अजय कुमार द्वारा एक टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने तकनीकी सहायता व मोबाइल की दुकान के आसपास स्थित सीसीटीवी कैमरे के फुटेज प्राप्त कर 5 अगस्त को सवाई माधोपुर से हार्डकोर अपराधी रोहित वर्मा (19) पुत्र कमलेश वर्मा निवासी लोदीपुरा थाना मानटाउन को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही बौंली तहसील क्षेत्र से दो नाबालिगों को भी पुलिस ने निरुद्ध किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से 6 चोरी के मोबाइल जब्त किए हैं और अन्य मोबाइलों की बरामदगी जारी है। आरोपी रोहित वर्मा ने पुलिस पूछताछ के दौरान दोनों बाल अपचारियों सहित सवाई माधोपुर सहित जयपुर, दौसा, कोटा, टोंक, बूंदी, अलवर में भी नकबजनी व अन्य चोरी की वारदात करना स्वीकार किया है।

अकेले बौंली क्षेत्र में 4 ज्वैर्ल्स शॉप को बनाया था निशाना

आदर्श नगर.. सवाई से 2019 में बाबा टी स्टाल का ताला तोड़कर चार्जर लीड व स्पीकर चोरी करना। रेलवे कॉलोनी...मई-जून 2021 में एक डिस्कवर बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देना। बौंली...8-9 महीने पहले मोबाइल दुकान से 13 की-पेड मोबाइल चुराना। बौंली...के पीपल्दा गांव से करीब 5-6 माह पूर्व 6 दुकानों के ताले तोड़कर जेवरात चोरी करना। बौंली... 5-6 माह पहले जेवरात की दुकान का ताला तोड़कर लगभग 5 किलो चांदी के आभूषण चोरी करना।

बौंली...बड़ा बाजार में तीन दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देना।>बौंली...मित्रपुरा कस्बे से ज्वेलर्स की दुकान का ताला तोड़कर करीब 5 किलो चांदी के आभूषण चोरी करना। बौली...निवाई रोड स्थित मोबाइल दुकान से 6 माह पहले मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर 4 स्क्रीन टच मोबाइल ब एसेसरीज चुराना। सवाई माधोपुर... 4 माह पहले ज्योति नृसिंह होम के मालिक के घर के ताले तोड़कर 6 चांदी के सिक्के, नाक व कान की बाली, चांदी की चेन व नकदी चोरी करना। बौंली...बड़ा बाजार से सुनार की दुकान के ताले तोड़कर गैस की टंकी व दो हाथ की घड़ी चोरी करना।>सवाई माधोपुर...चूड़ी मार्केट में कुंडेरा वालों की दुकान के ताले तोड़कर चोरी करना स्वीकार किया।

खबरें और भी हैं...