पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खाई में गिरी अनियंत्रित पिकअप:उघाड़ की पुलिया से 40 फुट गहरी खाई में गिरी अनियंत्रित पिकअप

सवाई माधोपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • टोंक-चिरगांव नेशनल हाइवे पर हादसा, दोनों सवार बचे

छाण टोंक-चिरगांव नेशनल हाइवे पर बुधवार को एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी बोदल गांव के समीप उघाड़ की पुलिया से बेकाबू होकर 40 फीट नीचे गिर गई। 40 फीट ऊंची पुलिया से गिरने के बाद भी चालक एवं एक अन्य व्यक्ति को किसी भी प्रकार की चोट नहीं लगी।बुधवार सुबह एक यूपी नम्बर की पिकअप गाड़ी खाली कैरेट लेकर सवाई माधोपुर की तरफ से बहरावंडा खुर्द की तरफ आ रहा थी। इस दौरान बोदल और जैतपुर गांव के बीच बनी उघाड़ की पुलिया पर बने खतरनाक मोड़ पर पिकअप की तेज रफ्तार होने के कारण चालक पिकअप की रफ्तार पर काबू नही कर पाया और पिकअप पुलिया पर बने डिवाइडर को तोड़ते हुए नीचे जा गिरी। वहीं पिकअप चालक ने गाड़ी नीचे पहुंचने तक गाड़ी का स्टेयरिंग हाथ से नहीं छोड़ा, जिसके चलते पिकअप पलटने से बच गई। मौके पर पहुंची क्रेन की मदद से पिकअप गाड़ी को सुरक्षित बाहर निकाला गया। वही चालक और एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

संतुलन बिगड़ने से अष्टभुजा देवी माता कीघाटी में गिरा भीमपुरा का युवक, हालत गंभीर

बालेर| पंचायत के डांग के गांवों के लिए दुर्गम घाटी में बुधवार को भीमपुरा निवासी एक युवक संतुलन बिगड़ने से गिर गया। घाटी में गिरने से युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया।साथ में आए लोगों ने घायल युवक सत्यनारायण को संभाला। काफी समय तक घायल युवक को होश नही आने पर परिजनों ने घायल युवक को लेकर पीएचसी पंहुचे उपचार के दौरान एक घंटे में युवक ने आंखें खोली। घायल युवक के सिर, पेर, सीने में काफी चोट आई है। बालेर पंचायत के डांग के बाशिंदों के लिये आवागमन में दुर्गम घाटी काफी परेशानी का सबब बनी हुई है।लेकिन कई बार अवगत कराने के बाद भी ना तो प्रशासन ना ही जनप्रतिनिधियों ने इस घाटी की कोई सुध नहीं ली है।जिससे दुर्गम घाटी लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser