पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भय मुक्त परिवहन:बेखौफ बजरी माफिया ने किया पुलिस कर्मियों पर ट्रॉली चढ़ाने का प्रयास, बैरीकेड्स तोड़ भागे

सवाई माधोपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बैरिकेड तोड़कर भागते बजरी के ट्रैक्टर ट्रॉली।
  • पुलिस ने जब्त किए बजरी ट्रैक्टर को माफियाओं ने लेकर फरार

जिले में बेखौफ बजरी माफियाओं ने पिछले सात दिन में नाकाबंदी करने वाले पुलिस के अधिकारियों व जवानों पर बजरी वाहन चढ़ाने का प्रयास किया। नाकाबंदी के लिए लगाए गए बैरीकड्‌ तोड़े और पुलिस द्वारा जब्त किए गए बजरी के वाहनों को छुड़ाने के लिए पुलिस पर पथराव कर वाहन छीन कर भाग गए। ऐसा कर बजरी माफिया जिले के पुलिस तंत्र को खुली चुनौती दे रहे हैं। पुलिस अधिकारी अधिकारी उच्च अधिकारियों को अपनी विवशता बताते हुए मदद मांग रहे हैं।

अवैध बजरी के वाहनों को रोकने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन बार-बार माफिया अपने वाहनों से या तो बैरीकेड तोड़ कर निकल रहे हैं या फिर हमारी तरफ वाहन दौड़ा कर पीछे हटने पर विवश कर रहे हैं। जब तक बड़ी फोर्स के साथ कार्रवाई नहीं होगी, इनको रोक पाना संभव नहीं है। मैंने डीएसपी को हालातों से अवगत करवा दिया है। -बाबूदीन, पुलिस चौकी प्रभारी,भाड़ौती

11 जनवरी को जस्टाना गांव में चेक पोस्ट पर तैनात पुलिस के जवानों ने बजरी से भरे वाहनों को रोकने का प्रयास किया तो बैरीकेड तोड़े। पुलिस ने उनको रोकना चाहा तो जवानों पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया गया। 12 जनवरी भाड़ौती पुलिस चौकी के सामने हाइवे पर सैकड़ों की संख्या में निकल रही बजरी से भरी ट्रॉलियों को चौकी पुलिस ने वहां बैरीकेड लगा कर रोकने का प्रयास किया, लेकिन एक भी वाहन नहीं रूका। बेलगाम ट्रॉली चोकी के सामने ही पलट गई।

13 जनवरी को एक बार फिर बजरी से भरी ट्रॉलियां भाड़ौती चौकी के सामने से निकली। प्रभारी सहित जवानों ने बैरीकेड लगाए, लेकिन ट्रैक्टर चालकों ने पहले बैरिकेड तोड़ जवानों पर वाहन चढ़ाने का प्रयास किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser