पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक में समझाइश:ट्रैक्टर चालक के पिता ने एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई तो पीड़ित के घर पुलिस जवान किए तैनात

भाड़ौती7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गद्दी भारजा गांव मे पहुंच कर पुलिस उप अधीक्षक व एसडीएम ने दोनों पक्षों की बैठक लेकर की समझाइश

भाडौती में हाईवे पर 2 अप्रैल को ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई थी। मामले में मृतक सोहेल के पिता सिद्धिक खान ने 3 अप्रैल को मलारना डूंगर थाने मे हत्या का मुकदमा दर्ज करवाते हुए बताया था कि मृतक सोहेल व ट्रैक्टर चालक मनराज गद्दी भारजा के निवासी है। दोनों में आपसे पुरानी रंजिश चल रही थी। पुरानी रंजिश को लेकर ट्रैक्टर चालक मनराज ने ट्रैक्टर से कुचलकर सोहेल की हत्या कर दी।

उसी मामले में ट्रैक्टर चालक के पिता हीरालाल बेरवा ने 7 अप्रैल को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। हीरालाल ने बताया कि उसका पुत्र मनराज किसी और का ट्रैक्टर चलाता है। उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी। ट्रैक्टर की टक्कर लगने से युवक की मृत्यु हुई है और पुलिस ने मेरे पुत्र को गिरफ्तार भी कर लिया तथा मामले जांच कर रही है। लेकिन जिस युवक की मौत हुई है गांव में विशेष समुदाय के लोग हैं। उसका अकेला परिवार गांव में निवास करता है।

हादसे की बाद विशेष समुदाय के लोग उसको और उसके परिवार को मारने व गांव से निकालने की धमकी दे रहै। मामले को गंभीरता से लेते हुए बुधवार शाम को मलारना डूंगर उप जिला कलेक्टर रघुनाथ खटीक, पुलिस उपाधीक्षक राकेश राजौरा, मलारना डूंगर थाना अधिकारी राकेश कुमार यादव व भाड़ौती पुलिस चौकी प्रभारी बाबूद्दीन मय जाब्ते मौके पहुंचे और दोनों पक्षों की मीटिंग ली तथा आपसी सौहार्द एवं भाईचारा नहीं बिगाड़ने की अपील की। जिस पर दोनों पक्षों के लोगों ने पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की बात कही। लेकिन फिर भी आपसी सौहार्द का माहौल खराब ना हो उसे पुलिस प्रशासन मुस्तैद नजर आया और गांव में पुलिस जाब्ता तैनात किया।

रात में मलारना डूंगर एवं भाड़ौती पुलिस के जवान गांव में तैनात रहे तथा दिन में पुलिस लाइन से सिपाही की ड्यूटी लगाई एवं बीच-बीच में मलारना डूंगर थाना अधिकारी भी गांव में गश्त कर माहौल की जानकारी लेते नजर आए।

दोनों पक्षों से समझाइश की

मलारना डूंगर थाना अधिकारी राकेश कुमार यादव का कहना है कि मामले को लेकर दोनों पक्षों की बैठक लेकर समझाइश की गई है। पुलिस जाब्ता भी तैनात कर रखा है। सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने की ऐसी कोई स्थिति नहीं है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें