पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पेट्रोल-डीजल के दाम में बार-बार वृद्धि क्यों:क्रूड ऑयल की प्राइस न्यूनतम स्तर पर फिर पेट्रोल-डीजल के दाम में बार-बार वृद्धि क्यों

सवाई माधोपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • युकां कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर जताया आक्रोश, राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा
Advertisement
Advertisement

पेट्रोल-डीजल के मूल्यों में बढ़ोतरी व बढ़ती हुई महंगाई को लेकर मंगलवार को भारतीय युवा कांग्रेस के बैनर तले कांग्रेस कार्यकर्ताओं केंद्र सरकार के खिलाफ कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया । युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बिलाल खान ने बताया कि केंद्र सरकार से आम जनता की मांग है कि मूल्यों में बढ़ोतरी व पेट्रोल-डीजल के मूल्यों में हुई वृद्धि को सरकार वापिस ले । या दौरान यूथ महासचिव असीम खान, गुलाब रसूल, आशीष टटवाल, निर्मल बैरवा, लाला भाई आदि कार्यकर्ता शामिल रहे ।
महंगाई के विरोध में भाकपा ने जताया आक्रोश
सवाई माधोपुर|
भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) जिला कौंसिल सवाई माधोपुर के जिला सचिव रामगोपाल गुणसारिया ने महंगाई के विरोध में राष्ट्रपति के नाम अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर महंगाई पर रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन में आम जनता बेरोजगारी की मार झेलने के बाद भी केंद्र सरकार पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस आदि के दाम बढ़ा कर जनता का शोषण कर रही है।
श्रमिक संगठनों का धरना कल
सवाई माधोपुर|
केंद्रीय श्रमिक संगठनों के राष्ट्रीय आह्वान पर महंगाई के विरोध में 3 जुलाई को कलेक्ट्रेट पर धरना दिया जाएगा। जिला सचिव एटक रामगोपाल गुणसारिया ने बताया कि इस धरना प्रदर्शन में विभिन्न श्रमिक संगठनों के कार्यकर्ता भाग लेंगे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement