एक दिवसीय अभिनंदन कार्यक्रम:समाज की प्रगति के लिए युवा आगे आएं

सवाई माधोपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गंगापुर सिटी| विधायक कुशवाहा का स्वागत करते सैनी समाज के लाेग। - Dainik Bhaskar
गंगापुर सिटी| विधायक कुशवाहा का स्वागत करते सैनी समाज के लाेग।

गंगापुर सिटी सूरसागर स्थित सैनी धर्मशाला में सोमवार को आयोजित एक दिवसीय अभिनंदन कार्यक्रम में धौलपुर की विधायक शोभारानी कुशवाह व सैनी समाज के जिलाध्यक्ष सचिन सैनी का नागरिक अभिनंदन किया गया। इस मौके पर विधायक कुशवाह ने कहा कि किसी भी समाज की प्रगति का आधार युवा है, युवाओं को एकजुटता का परिचय देकर समाज की प्रगति में योगदान देना चाहिए। समाज के जिलाध्यक्ष सचिन सैनी ने कहा कि शिक्षा समाज के विकास का आधार है।

नि:शुल्क कोचिंग क्लासेज इस दिशा में अभिनव पहल है। उन्होंने मौजूदा युवाओं से मन लगाकर अध्ययन करने का आह्वान करते हुए कहा कि समाज में नेताओं को या भामाशाह को साफा माला पहनाना बंद किया जाए इस फिजूलखर्च पर रोक लगाकर उस पैसे को धर्मशाला निर्माण एवं शिक्षा में लगाया जाए।

इस मौके पर कर्मठ कार्यकर्ता भूपेंद्र सैनी, तहसील अध्यक्ष सीताराम सैनी, जिला उपाध्यक्ष रघुवीर, युवा तहसील अध्यक्ष राजेंद्र सैनी आदि मौजूद थे। विधायक व जिलाध्यक्ष ने इस मौके पर सलारपुर, अमरगढ़ चौकी मीणा गांव अलावड़ा में समाज की बैठकें की। करौली जिले के सपोटरा तहसील में नरौली गांव में आयोजित महात्मा ज्योतिबा फुले एवं माता सावित्रीबाई मूर्ति अनावरण किया। यहां जिला अध्यक्ष ने कहा कि महात्मा ज्योतिबा फूले सामाजिक क्रांति के अग्रदूत एवं शिक्षा के प्रति सभी को आगे बढ़ाने के लिए बहुत प्रयास किए।

खबरें और भी हैं...