पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:पांच माह से फरार हत्या का आरोपी मेरठ से गिरफ्तार, पारिवारिक रंजिश के चलते हत्या में भतीजे का भी हाथ

शाहपुरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने हत्या के मामले में साढे पांच माह से फरार चल रहे एक आरोपी को मेरठ से गिरफ्तार किया है। जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि 19 अक्टूबर 2020 को पीपली खेडा थाना खरगोद मेरठ निवासी वहाबुद्दीन पुत्र अब्दुल हमीद ने मामला दर्ज करवाया था कि उसका भतीजा खालीद पुत्र आस मोहम्मद जो कि प्रकटेश्वरी माता मंदिर के पास रहता था तथा वहीं पर दुकान पर ट्रक की बाडियों पर कलर पेंट का काम करता था।

उसकी के पास वाली दुकान पर फुरकान पुत्र कालू निवासी ततीना साहनी जिला मेरठ निवासी काम करता था। फुरकान व उसके भतीजे खालीद के परिवार में कोई पुरानी रंजिश को लेकर विवाद चल रहा था। उसके भतीजे फुरकान व उसके साथियों ने हत्या कर दी।

इस पर जयपुर ग्रामीण एसपी ने कोटपूतली एएसपी रामकुंवार कस्वां, शाहपुरा डीएसपी सुरेंद्र कृष्णिया, प्रशिक्षु आरपीएस शिप्रा राजावत के निर्देशन में आरोपी को पकड़ने के लिए विजेंद्र सिंह के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर राजेन्द्र सिंह परिहार, नंदलाल, हैड कांस्टेबलरामनिवास, कांस्टेबल सुभाष की टीम गठित की गई।

खाते से 6 लाख 65 हजार रुपए निकले, केस
एसबीआई बैंक खाते से 6 लाख 65 हजार रूपए ऑनलाईन निकलने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार बड़ाबास मौहल्ला निवासी रतनलाल शर्मा ने मामला दर्ज कराया कि उसकी पत्नि भगवती शर्मा के नाम से एसबीआई बैंक में खाता है।

25 मार्च को दोपहर फोन आया कि एसबीआई ब्रांच से बोल रहा हूं। आपके खाते से 6 लाख 65 हजार रूपए का ट्रांजेक्शन हुआ है। मेरे द्वारा मना किया गया। फोन आने पर मैने बैलेंस चैक किया तो मेरे खाते से 6 लाख 65 हजार रूपए निकल गए।

खबरें और भी हैं...