पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धर्मशाला की नींव:स्वर्णकार समाज की धर्मशाला का भूमि पूजन

शाहपुरा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शाहपुरा|त्रिवेणीधाम में स्वर्णकार समाज की धर्मशाला की नींव रखते संत शिरोमणि रामरिछपालदासजी महाराज।

त्रिवेणीधाम में मैढ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज शाहपुरा-विराटनगर की ओर से स्वर्णकार समाज की धर्मशाला का भूमि पूजन किया गया। संत शिरोमणि रामरिछपालदासजी महाराज के कर कमलों से धर्मशाला की नींव रखी गई। महाराजश्री ने कहा कि संगठित समाज से ही देश का निर्माण होता है। धर्मशाला की नींव रखना समाज के संगठन को प्रदर्शित करता है।

संस्था अध्यक्ष जगदीश प्रसाद सोनी ने बताया कि समाज के भामाशाहों से सहयोग लेकर शीघ्र ही धर्मशाला का निर्माण पूरा कराया जाएगा। महामंत्री सूरजमल सोनी तेवडी, संस्था संरक्षक सुरेन्द्र कुमार सोनी,धर्मशाला निर्माण कमेटी अध्यक्ष रविन्द्र कुमार सोनी ने बताया कि कार्यक्रम में कोषाध्यक्ष बलदेव सोनी अजीतगढ़ ने धर्मशाला निर्माण के लिए 11 हजार 111 रुपए की राशि सौंपी।

इस दौरान उमाशंकर,महेन्द्र कुमार, गोपाल, हनुमानसहाय, छीतरमल, मामराज, ओमप्रकाश, शिवचंद्र, सुरेश कुमार, धर्मपाल, नाथूलाल, राजेन्द्र, सत्यनारायण, शिभुदयाल सोनी सहित कई समाजबंधु मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें