पुलिसकर्मी को घायल कर बैग लूट ले गए बदमाश:बाइक सवार तीन बदमाशों ने जयपुर से घर आ रहे सिपाही पर पिस्टल के बट से किया हमला, शाहपुरा में ट्रक यूनियन के पास वारदात

शाहपुरा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शाहपुरा शहर के ट्रक यूनियन के पास मंगलवार देर रात्रि को बाइक से अपने घर जा रहे लेटकाबास निवासी पुलिस कांस्टेबल के साथ तीन बाइक सवारों ने पिस्टल की बट से मारपीट कर लूट का प्रयास किया। बदमाशों को अंदेशा था कि बाइक सवार पुलिसकर्मियों के बैग में जेवरात व नकदी होंगे, क्योंकि ज्वैलर के मार्का लिखा हुआ हुआ बैग था। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी मय थाना प्रभारी मौके में पहुंचकर नाकेबंदी करा कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

शाहपुरा थाना प्रभारी बृजेंद्र सिंह ने बताया कि जयपुर शहर कमिश्नरनेट में कार्यरत कांस्टेबल विनोद बड़बड़वाल जो कि मंगलवार रात्रि को जयपुर से बाइक लेकर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान खिजूरिया वाली ढाणी के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसको रोक कर पिस्टल के बट से सिर पर मारपीट कर उसका बैग छीन ले गए हैं। घटना की सूचना पर डीएसपी सुरेंद्र कुमार थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह मय जाब्ते मौके पर पहुंचे तथा नाकेबंदी करा कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

बदमाशों को बैग में माल होने का था शक

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित पुलिस कांस्टेबल विनोद बड़बड़वाल के पास ज्वैलर के मार्का लिखा हुआ बैग था। जिसमें पीड़ित की पुलिस की वर्दी व खाने का टिफिन रखा हुआ था, लेकिन बदमाशों ने समझा कर इस बैग में जेवरात व नकदी या माल है। इसको देखकर बदमाश पीड़ित का पीछा कर मौका मिलते ही व पिस्टल के बट से सिर में वार कर वह बैग लूटकर ले गए।

खबरें और भी हैं...