पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तीन आरोपी गिरफ्तार:आंतेला पुलिया के पास बाइक से आठ किलो 900 ग्राम डोडा पोस्त बरामद

शाहपुरा/भाबरू4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने आंतेला पुलिया के पास एक बाइक को रूकवाकर जांच की तो बडी मात्रा में डोडा पोस्त मिला। जिसपर पुलिस ने 8 किलो 900 ग्राम डोडा पोस्त बरामद कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से बाइक भी बरामद की है। थाना प्रभारी विजेन्द्र सिंह ने बताया कि जयपुर ग्रामीण शंकरदत्त शर्मा के निर्देश पर कोटपूतली एएसपी रामकुमार कस्वां,डीएसपी सुरेन्द्र कृष्णिया के सुपरविजन में मादक पदाथों को लेकर विशेष अभियान चला रखा है।

पुलिस टीम ने आंतेला पुलिया के पास एक बाइक को चैक किया तो उसमे डोडा पोस्त मिला। बाइक पर सवार तीनों लोगों से पूछताछ की तो उनके पास कोई लाइसेंस व परमिट भी नहीं मिला। जिस पर पुलिस टीम ने 8 किलो 900 ग्राम डोडा पोस्त बरामद कर आंतेला निवासी कैलाश सैनी(35), मोडाला की ढाणी तन प्रागपुरा निवासी जितेन्द्र सैनी (29) व लालचंद सैनी (24) को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से बाइक भी बरामद की है। पुलिस टीम में एसआई नंदलाल जांगिड, चालक ललित,कांस्टेबल मनोज कुमार,ओमवीर,विशाल आदि शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें