पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जाजैकलां में पेयजल संकट गहराया:पांच दिन में अवैध कनेक्शन नहीं हटाए तो होगा केस

विराटनगर/शाहपुरा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जाजैकलां गांव में उपभोक्ताओं को पानी पिलाने के लिए गोविंदपुरा धाबाई रोड पर बनी बोरिंग से गांव की ओर आ रही राइजिंग लाइन में लोगों ने अवैध तरीके से कनेक्शन जोड रखे है। जिससे उपभोक्ताओं को पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं मिल पा रहा है। पंचायत प्रशासन ने अवैध कनेक्शनधारियों को चेताया है कि पांच दिन में अवैध कनेक्शन नहीं हटाया तो पुलिस में मामला दर्ज कराया जाएगा।

जाजैकलां सरपंच सुंदरलाल जाट व ग्राम विकास अधिकारी देवकरण बैरा ने बताया कि गर्मी के मौसम की शुरूआत के साथ ही लोगों की पेयजल समस्याओं की शिकायत मिलने लगी है। बताया कि उपभोक्ताओं को पानी पिलाने के लिए गोविंदपुरा धाबाई रोड पर एक बोरिंग का निर्माण किया हुआ है।

उक्त बोरिंग से राइजिंग लाइन डालकर उपभोक्ताओं को पानी पिलाया जा रहा है। सामने आया है कि राइजिंग लाइन में कई लोगों ने अवैध तरीके से कनेक्शन जोड रखा है। जिससे वास्तविक उपभोक्ताओं को पानी नहीं मिल पा रहा है। उन्होने बताया कि अवैध कनेक्शनधारियों को अपने स्तर पर ही कनेक्शन हटा ले। अन्यथा अवैध कनेक्शनधारियों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें