सम्मान:शाहपुरा क्षेत्र की वीरांगनाओं और परिजनों को किया गया सम्मानित, शहीदों के सम्मान में सांसद ने भेजे थे शहीद स्मृति पत्र, शॉल और कम्बल

शाहपुरा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहीदों के सम्मान में शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र की वीरांगनाओं और परिजनों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेन्द्र सिंह ने शाहपुरा विधान सभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत खेजरोली, गोविंदपुरा बासडी और करीरी में वीर शहीदों की वीरांगनाओं और परिजनों का घर जाकर सम्मान किया।

जानकारी के अनुसार भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर शहीदों के सम्मान में शहीद स्मृति पत्र, शॉल और कम्बल भेजे थे जिन्हें घर जाकर भेंट किया गया। वहीं राव राजेंद्र सिंह ने अपनी तरफ से भी शॉल भेंट किए। सिंह ने कहा कि हम उन्हें नमन करते हैं जिन्होंने देश की आजादी के लिए अपना सब कुछ बलिदान कर दिया।

इधर भाजयुमो के पूर्व प्रदेश मंत्री देवायूष सिंह ने सुराणा के शहीद सुरेश जाट की वीरांगना हंसा देवी और निठारा के शहीद सुखदेव सिंह की वीरांगना केशर देवी और विराटनगर के रामपुरा गांव में वीरांगना बीना देवी बुनकर को घर जाकर परिवारजनों की मौजूदगी में शहीद स्मृति पत्र और कम्बल व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

इस दौरान देवायुष सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता और पदाधिकारी सदैव राष्ट्र निर्माण और राष्ट्र के सरोकार में आगे रहता है। शहीदों की शहादत को भुलाया नहीं जा सकता। उन्हीं की बदौलत मुल्क के अंदर अमन चैन कायम है। शहीदों के परिवार के सम्मान में कभी कमी नहीं आएगी।

कार्यक्रम में भाजपा के जिला कोषाध्यक्ष संतोष माधानी, मनोहरपुर मंडल अध्यक्ष राम प्रकाश नाई, सुराणा सरपंच प्रतिनिधि नरेश गुर्जर, पंचायत समिति सदस्य विक्रम कसाना सहित कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...