फेसबुक पर हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ टिप्पणी:आरोपी गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे लोग, SDM को दी शिकायत

शाहपुरा3 महीने पहले

एक धर्म विशेष के व्यक्ति द्वारा फेसबुक पर हिंदू देवी देवताओं पर अश्लील टिप्पणी करने के विरोध में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए लोग जय श्री राम सेवा समिति के तत्वावधान में शाहपुरा नगर पालिका के सामने धरने पर बैठ गए।

इससे पूर्व लोगों ने शाहपुरा थाने मे डिप्टी सुरेंद्र सिंह कृष्णिया व थानाधिकारी विजेद्र सिंह व एसडीएम मनमोहन मीणा को शिकायत भी दी थी। उसके बाद अब शाहपुरा नगरपालिका के सामने धरने पर बैठ गए। धरने पर बैठे जय श्री राम सेवा समिति के पदाधिकारियों ने कहा कि जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नही होगी तब तक अनशन व धरने पर बैठे रहेंगे।

ये है मामला

धार्मिक व सामाजिक सौहार्द को बिगाडने के उद्देश्य से विशेष समुदाय के एक व्यक्ति द्वारा हिंदू सनातन धर्म के हिंदू देवी देवताओं के ऊपर अश्लील टिप्पणी व गलत फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर टिप्पणियां की गई है। इसकी सूचना मिलते ही शाहपुरा का आमजन शाहपुरा थाना व एसडीएम कार्यालय में पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की।

पीपली तिराहे से शाहपुरा एसडीएम कार्यालय तक निकाला पैदल मार्च

आरोपी द्वारा हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ गलत टिप्पणी करने के विरोध में श्री राम सेवा समिति के पदाधिकारी व हिंदू समाज के लोगों ने शाहपुरा पिपली तिराहा से एसडीम कार्यालय तक पैदल मार्च निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। व आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की।

खबरें और भी हैं...