सोशल मीडिया पर पोस्ट करना पड़ा महंगा:धार्मिक भावनाएं भड़काने वाली की थी पोस्ट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शाहपुरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शाहपुरा में एक धर्म विशेष के व्यक्ति को सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला पोस्ट डालने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल गिरफ्तार आरोपी के पोस्ट डालने के बाद शाहपुरा में जय श्री राम सेवा समिति के पदाधिकारी व हिंदू संगठन के लोगों ने आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की थी।

मामले को लेकर जय श्रीराम सेवा समिति के पदाधिकारियों ने एसडीएम, डीएसपी व थाना अधिकारी को ज्ञापन देकर विरोध प्रदर्शन किया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार शाम को गिरफ्तार कर लिया। शाहपुरा थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार को थाने में आकर जय श्री राम सेवा समिति के एक सदस्य ने रिपोर्ट दी थी कि शाहपुरा कि वार्ड संख्या 14 पोस्ट ऑफिस के पीछे रामपुरा रोड निवासी शकील अहमद पुत्र इस्माइल मोहम्मद जाति तेली ने अपने फेसबुक पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का फोटो और मैसेज डालकर सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने की पोस्ट की है। जिससे धार्मिक भावनाएं आहत हुई है।

बार के अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

इसके साथ ही जय श्री राम सेवा समिति संयोजक रमेश कुमावत ने शनिवार को अभियुक्त की पैरवी नहीं करने की मांग को लेकर शाहपुरा बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बाबूलाल यादव को ज्ञापन सौंपा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति जो आपसी भाईचारा व सौहार्द को बिगाड़ने का काम करते हैं व धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने एवं किसी धर्म के प्रति असंवेदनशील अभद्र टिप्पणी करते हैं। ऐसे व्यक्ति की कोई अधिवक्ता न्यायालय में पैरवी ना करें।

शाहपुरा बार एसोसिएशन अध्यक्ष बाबूलाल यादव को ज्ञापन सौंपते जय श्री राम सेवा समिति के सदस्य
शाहपुरा बार एसोसिएशन अध्यक्ष बाबूलाल यादव को ज्ञापन सौंपते जय श्री राम सेवा समिति के सदस्य
खबरें और भी हैं...