मंदिर परिसर में नाबालिग से कुकृत्य:पुजारी के भाई ने की गंदी हरकत, वीडियो सामने आया तो विरोध में जुटे ग्रामीण

शाहपुरा5 महीने पहले

शाहपुरा उपखंड के खेजरोली गांव की बुरोला की ढाणी स्थित हनुमान मंदिर के पुजारी के भाई ने एक नाबालिग किशोर के साथ कुकृत्य किया। इसका वीडियो सामने आने के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और बैठक कर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। पीड़ित के परिजनों ने अमरसर थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवा कर गिरफ्तार करने की मांग की है।

पुलिस के अनुसार मंदिर के पास ही दिव्यांग धर्मेंद्र (55) उर्फ धर्मवीर शर्मा प्रसाद आदि सामग्री का ठेला लगाता है। उसका भाई सुभाष शर्मा मंदिर का पुजारी है। मंदिर परिसर में ही एक रसोई नुमा कमरा बना है। बुधवार को ग्रामीणों को एक वीडियो मिला। जिसमें धर्मेंद्र एक किशोर के साथ मुख मैथुन कर रहा था। यह वीडियो सामने आते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और मंदिर पहुंचे। सूचना के बाद अमरसर थानाधिकारी अशोक कुमार भी मौके पर पहुंचे, लेकिन इनके पहुंचने से पहले ही आरोपी धर्मेंद्र मौके से फरार हो गया।

जिस पर पुलिस पूछताछ के लिए पुजारी सुभाष शर्मा और उसके भाई महावीर शर्मा को थाने लेकर आ गई। इधर, ग्रामीण मंदिर में एकत्रित हो गए और पुलिस को मौके पर बुलाया। राजस्थान विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष मनीष यादव भी करीब 12:00 बजे मौके पर पहुंचे। जिसके बाद वापस मौके पर आए थानाधिकारी ने सभी को मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस दौरान बिलांदरपुर के सरपंच अर्जुन यादव, जटा शंकर यादव, संतु राम सहित बड़ी संख्या में लोग एकत्रित थे।

आठवीं का छात्र है पीड़ित

पीड़ित छात्र आठवीं कक्षा का छात्र है। वह भी दिव्यांग है। उसके परिजनों ने पुलिस को रिपोर्ट देकर आरोप लगाया है कि आरोपी उसे नशीला पदार्थ पिलाकर ऐसा काम करता था। मामले में परिजनों ने यह भी बताया कि धर्मेंद्र के बड़े भाई महावीर शर्मा के पुत्र पिंटू शर्मा व राहुल शर्मा का भी हाथ है।

तीसरा व्यक्ति बना रहा वीडियो

अब तक जांच में सामने आया है कि यह वीडियो कमरे में मौजूद कोई तीसरा व्यक्ति बना रहा था। जिस पर पुलिस ने शक के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी धर्मेंद्र की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...