बूथ सम्मेलन को लेकर हुई कार्यकर्ताओं की बैठक:राज्य सरकार अपराध रोकने में हुई नाकाम, केंद्र की योजनाएं नहीं पहुंच रही है जनता तक

शाहपुरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

26 जून को शाहपुरा में आयोजित होने भाजपा कार्यकर्ताओं के बूथ सम्मेलन की तैयारियों को लेकर पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह के मुख्य आतिथ्य में आज अमरसर मंडल की गोविंदपुरा बासडी ग्राम पंचायत में कार्यकर्ताओं की बैठक हुई।

मंडल अध्यक्ष बाबूलाल कुमावत ने पंचायत के अधीन आने वाले सभी बूथ अध्यक्षों व उनकी कार्यकारिणी के बारे में अवगत कराया। इस मौके पर पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवादी विचारों की पोषक पार्टी है।

प्रदेश में बढ़ रहे है अत्याचार
प्रदेश में कांग्रेस के राज में किसान, दलित, महिला अत्याचार, युवा बेरोजगारों के साथ अत्याचार चोरी व लूटपाट डकैती जैसी घटनाएं घट रही हैं और राज्य सरकार अपराधों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है।

केंद्र की योजनाएं नही पहुंच रही है जनता तक
केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाएं अधिकारियों की लापरवाही के कारण आमजन को लाभ उठाने में परेशानी हो रही हैं। उन्होंने कहा कि जल जीवन मिशन के तहत 2024 तक मोदी सरकार हर घर तक नल से शुद्ध जल पहुंचाना चाहती हैं। लेकिन कांग्रेस सरकार ने निर्माण कार्य को रोक रखा है। 2023 के चुनाव में प्रदेश में भाजपा सरकार लाकर केंद्र से कड़ी से कड़ी जोड़कर योजनाओं का सीधा लाभ जनता को पहुंचाने की अपील की। साथ ही उन्होंने कहा कि 26 जून को शाहपुरा में क्षेत्र के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं व बूथ कार्यकारिणी का सम्मेलन होगा। जिसमें सभी को अधिक से अधिक संख्या में भाग लेना हैं।

केंद्र सरकार की योजनाएं गिनाई
उन्होंने केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाएं प्रधानमंत्री आवास, उज्जवला योजना, जन धन खाता योजना, गरीब कल्याण अन्न योजना, किसान सम्मान निधि योजना, प्रधानमंत्री मुद्रा योजना आदि योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि केंद्र सरकार की किसी ने किसी योजना का हर घर को लाभ अवश्य मिला है। उन्होंने आगे भी केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों का लाभ सीधे लाभार्थी तक पहुंचाने के लिए राज्य में भाजपा सरकार ने लाने का आह्वान किया।

अधिक संख्या में भाग लेने का लिया निर्णय

इस पर सभी कार्यकर्ताओं ने 26 जून को शाहपुरा में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में बूथ स्तर से अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने का निर्णय लिया। इस दौरान बैठक में खेजरोली मंडल अध्यक्ष अर्जुन लाल यादव, मामराज पूरी, छाजूलाल सैनी, शंकरलाल सहित कई कार्यकर्ताओं व पदाधिकारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...