पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों ने हजारों के माल पर किया हाथ साफ:सारसोप में तीन घरों व चार दुकानों के तोड़े ताले, नकदी व जेवरात पार

सवाई माधोपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम पंचायत सारसोप के मुख्य बाजार व माली मोहल्ले में चोरों ने एक ही रात में धमाचौकड़ी मचाकर चार दुकानों व तीन घरों के ताले तोड़कर हजारों रुपये की नकदी व जेवरात व परचूनी सामान चुराकर ले गए।

सुबह सूचना मिलते ही शिवाड़ पुलिस चौकी इंचार्ज दौलत सिंह मय जाप्ता के साथ मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना किया। पीड़ित दुकान मालिक बाबू लाल सोनी ने बताया कि जेवरात की दुकान का ताला टूटने की खबर सुबह लोगों ने दी।

सूचना मिलते ही दुकान पर गया तो ताला टूटा हुआ था और जेवरात बिखरे हुए थे। चोर कुल लगभग 3.50 किलो कि चांदी जिसमे कणकति, पायेजब, बाली से भरा डिब्बा व अन्य चांदी के जेवरात चुराकर ले गए।

वहीं कृष्ण कुमार (उप सरपंच) की दुकान का ताला तोड़कर दुकान से परचूनी सामान उसके बाद आत्माराम प्रजापत फ़ोटो ग्राफर की दुकान से सीडी, हार्ड डिस्क ले गए। दीपक जैन के गोदाम का ताला तोड़ा लेकिन गोदाम में कुछ नहीं मिला।

इसके बाद चोरों ने माली मोहल्ले में शंकर लाल माली के मकान का निशाना बनाया। परिवार के सभी लोग अपने अपने कमरे में सो रहे थे। चोरों ने दूसरे कमरे का ताला तोड़कर कमरे में रखे बक्सों से जेवरात व नकदी चुराकर ले गए।

पीड़ित शंकर लाल ने बताया कि बक्सों का ताला तोड़कर सोने के दो कुंडल, चांदी का सटका, आधा किलो की दो पायजेब, दो अंगूठियां व 15 हजार रुपए की नकदी चुराकर ले गए। इसी तरह चोरों ने छोटू माली के घर पर कमरे का ताला तोड़कर जेवरात व नकदी चुराकर ले गए। अंत में श्रीनिवास के मकान को निशाना बनाया लेकिन कमरे के ताला तोड़ने की आहट सुनते ही चोर भाग गए।

सभी पीड़ित पक्षों ने चोरी की रिपोर्ट चौथ का बरवाड़ा थाने में दर्ज कराई। उधर शिवाड़ पुलिस इंचार्ज दौलत सिंह ने बताया कि चोरी की सूचना मिलते ही जांच के लिए मौके पर गए थे। दुकान व घरों में हुई चोरी की रिपोर्ट तैयार कर जांच की जा रही है।

पुलिस की गश्त पर उठे सवाल
ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस कस्बे में गश्त नहीं करती है जिससे चोर वारदात को अंजाम दे रहे है। तीन दिन पुर पूर्व भी चोरों ने काछी व रैगर मोहल्ले में मकानों का ताला तोड़ा था। लेकिन अब तक चोरों का सुराग नहीं लगा। चोरों ने फिर गुरुवार की चार दुकानों व तीन घरों को निशाना बनाकर हजारों रुपयों का माल व नकदी चुराकर ले गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें