पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:गैस सिलेंडर में आग लगने से जटवाड़ा गांव में मचा हड़कंप

सूरौठ8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव जटवाड़ा में शुक्रवार को दोपहर एक घर में रखें गैस सिलेंडर में अचानक आग लगने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। सिलेंडर से निकली आग चिंगारी से घर में रखा सामान जल गया। रसोई गैस सिलेंडर में आग लगने से लोगों की सांसें थम गई।  करीब आधा घंटे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने पानी डालकर  सिलेंडर में लगी आग पर काबू पाया। सिलेंडर से आग बुझने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। जटवाड़ा निवासी त्रिलोक डागुर के घर में रखे रसोई गैस सिलेंडर में दोपहर 2:30 बजे के करीब अचानक आग लग गई। गैस सिलेंडर से आग की लपटें उठने पर घर में मौजूद लोगों के हाथ पैर फूल गए। सिलेंडर से निकलने वाली आग की लपटों से कमरे में रखे बिस्तर, कपड़े, अनाज, चारपाई सहित  घरेलू सामान में आग लग गई ‌। सिलेंडर में आग लगने से गांव में अफरा-तफरी मच गई।

इस दौरान कुछ  युवकों ने साहस का परिचय देते हुए जलते हुए सिलेंडर को घर से बाहर निकाला।  इसके पश्चात लोगों ने बोरिंग चला कर जलते हुए सिलेंडर पर पानी डाला। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने सिलेंडर में लगी आग को बुझा दिया। आग बुझने के बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस ली।
शांतिभंग, दो लोग गिरफ्तार
लांगरा थाना प्रभारी देवेन्द्र शर्मा ने बताया कि थाने में शांति भंग करने के अपराध हैड कांस्टेबल बत्ती लाल ने दो लोग शंकर पुत्र बीरबल  और रामरज पुत्र बीरबल दोंनो भाई निवासी भांकरी थाना लांगरा को गिरफ्तार किया गया है इनके खिलाफ शांतिभंग का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser