पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निशुल्क भोजन:अस्पताल में मरीजों व उनके परिजनों को देंगे निशुल्क भोजन, तैयारियों पर चर्चा

सूरौठ6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ढिंढोरा में जीवन ज्योति फाउंडेशन की बैठक, भामाशाहों से लेंगे सहयोग

ढिंढोरा जीवन ज्योति फाउंडेशन की बैठक गांव ढिंढोरा में आयोजित की गई। गांव के निवासी ओमप्रकाश पीटीआई के आवास पर आयोजित हुई बैठक की अध्यक्षता प्यार सिंह मीना ने की। बैठक में हिंडौन के राजकीय अस्पताल में जीवन ज्योति फाउंडेशन संगठन के सहयोग से मरीजों को निशुल्क भोजन उपलब्ध करवाने का निर्णय लिया गया।जीवन ज्योति फाउण्डेशन के मीडिया प्रभारी मदनमोहन भास्कर ने बताया कि बैठक में रचनात्मक कार्यों के संबंध में परिचर्चा की गई। मीटिंग में सरकारी अस्पताल में भर्ती मरीजों एवं उनके परिजनों को निशुल्क भोजन उपलब्ध कराने के संबंध में विचार-विमर्श करते हुए कार्य योजना तैयार की गई।बैठक में प्यार सिंह ने वित्तीय प्रबंधन, मनोहर लाल गुप्ता ने भोजन दाल,रोटी की उत्तम क्वालिटी, आयुर्वेद विभाग के रिटायर्ड अतिरिक्त निदेशक डॉ घनश्याम व्यास, सूरौठ ने भोजन व्यवस्था वितरण, ओमप्रकाश पीटीआई ने प्रमुख संगठनों एवं भामाशाहों से सम्पर्क करने के संबंध में परिचर्चा की। बैठक में हरीश डागुर एवं फाउंडेशन संचालक ओमप्रकाश डागुर ने सुझाव दिया कि सरकारी अस्पताल में गरीब मरीजों एवं उनके परिजनों को निशुल्क भोजन की व्यवस्था की जाये ताकि उन्हें लाभ मिलता रहे। टीम की ओर से निशुल्क चल प्याऊ (शीतल-जल) के सफल संचालन के संबंध में विचार विमर्श किया गया तथा प्याऊ चलाने वाले मनोहर लाल गुप्ता का जोरदार स्वागत किया। बैठक में तय किया गया कि 5 अप्रैल को हिण्डौन से चल प्याऊ का सरकारी अस्पताल से विधिवत उद्घाटन किया जायेगा। इस अवसर पर प्यार सिंह मीना, घनश्याम व्यास सूरौठ, ओमवीर चौधरी, हरीश डागुर, ओमप्रकाश पीटीआई, मनोहर लाल गुप्ता, राम वकील चौहान, मदनमोहन भास्कर आदि सदस्य उपस्थित थे।

श्रीगुर्जर गौड़ ब्राह्मण महिला महासभा की बैठक, कोरोना टीके लगाने के लिए किया प्रेरित

करौली| अखिल भारतवर्षीय श्रीगुर्जर गौड़ ब्राह्मण महिला महासभा की बैठक महिला जिलाध्यक्ष अलका गौतम की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में 11 अप्रेल को होने वाले महिला जिला कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह पर चर्चा की गई। जिलाध्यक्ष अलका गौतम ने बताया कि बैठक में महिला सशक्तिकरण व महिला उत्थान के बारे में तथा 45 साल से उम्र की महिलाओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में टीका लगवाने के लिए प्रेरित करने पर बल दिया। इस मौके पर महामंत्री मीना शर्मा उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें