पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जागरूकता रथ:कोरोना जागरूकता रथ को झंडी दिखा किया रवाना

करौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करौली| कोविड वायरस संक्रमण से आमजन के बचाव के लिए वेक्सीनेशन के प्रति जागरुक करने के लिए जागरुकता वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए भाजपा नेता। - Dainik Bhaskar
करौली| कोविड वायरस संक्रमण से आमजन के बचाव के लिए वेक्सीनेशन के प्रति जागरुक करने के लिए जागरुकता वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए भाजपा नेता।

कस्बे के प्रमुख मार्गों से होकर बुधवार को पालिका प्रशासन के द्वारा कोरोना जागरूकता रैली निकाली गई।पालिका के अधिशासी अधिकारी एवं तहसीलदार पृथ्वीराज मीणा के द्वारा कोरोना जन जागरूकता रथ को पालिका कार्यालय परिसर से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। रैली जीप स्टैंड, पाडला रोड, पुराना बस स्टैंड, पुराने सिविल न्यायालय, पंचायत समिति कार्यालय होकर पावरहाउस चौराहे से गणेश गंज बाजार से होकर कस्बे के विभिन्न मार्गों से निकलते हुए वापिस नगर पालिका कार्यालय परिसर पहुंची।

पालिका के द्वारा निकाली गई कोरोना जागरूकता रैली के माध्यम से कस्बे के लोगों को कोरोना से बचाव के बारे में जागरूक किया गया। सभी कस्बे वासियों से अपील की गई कि अपने घरों पर रहे व अनावश्यक बाजार में नही निकलें एव मास्क का उपयोग जरूर करें। इस दौरान सफाई निरीक्षक बनवारी लाल मीणा, हुल्लीराम मीना, सुरेश मीना, उल्लास अग्रवाल सहित पालिका के सफाई कर्मी जागरूकता रैली में साथ रहे।

खबरें और भी हैं...