अतिक्रमण हटाए:टोडाभीम में नगर पालिका ने हटाए अतिक्रमण, चेताया- अब सड़क पर सामान रखा तो जब्त कर जुर्माना लगाएंगे

टोडाभीम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे में आए दिन लगने वाले वाले जाम से निजात दिलाने के लिए पालिका अध्यक्ष अमृता सियाराम के निर्देश पर पालिका प्रशासन की ओर से अधिशासी अधिकारी शिंभूदयाल मीना के नेतृत्व में कस्बे के प्रमुख मार्गों से अतिक्रमण हटवाने की कार्रवाई की गई। गत दिनों पालिका के अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान कस्बे के प्रमुख मार्गों सहित दुकानदारों की ओर से अपनी दुकानों के आगे किए अस्थायी अतिक्रमण को हटवाया था।

पालिका के अधिशासी अधिकारी शिंभू दयाल मीना ने बताया कि कस्बे के कुछ दुकानदारों ने अपनी दुकानों के आगे तख्ते और सामान रखकर फिर अतिक्रमण कर लिया था। बुधवार को जेसीबी मशीन से अतिक्रमण को फिर हटा दिया। पालिका के अधिशासी अधिकारी ने कस्बे के व्यापारियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि यदि किसी दुकानदार ने अपनी दुकान के आगे नाली से बाहर तख्ते, पटेले व अन्य कोई सामान सड़क पर रखकर फिर से अतिक्रमण किया तो उस दुकान के आगे रखा सामान पालिका प्रशासन जब्त कर व्यापारी से जुर्माना राशि वसूलेगा।

सड़कें साफ, नहीं लगा बाजार में जामकस्बे में पालिका की ओर से मुख्य मार्गों से अतिक्रमण हटवाने की कार्रवाई से कस्बे में आए दिन लगने वाले जाम से निजात मिलने से विद्यालय जाने वाले छात्र-छात्राओं सहित वाहन चालकों और आमजन को राहत मिली है। टोडाभीम यूथ कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष महेश बड़ापुरा व उपाध्यक्ष दिनेश बड़ापुरा ने बताया कि कस्बे में पालिका की ओर से एक बार अभियान चलाने के बाद फिर से अतिक्रमण करने वालों पर निगरानी रखनी चाहिए और ऐसे दुकानदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

खबरें और भी हैं...