पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घटिया निर्माण सामग्री:विभाग ने मरम्मत के लिए 15 दिन पूर्व खुदवाई सड़क, नहीं करवाई रिपेयर

टोडाभीम13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डामरीकरण सड़क में घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग करने के चलते जगह-जगह से उखड़ गई। सामाजिक कार्यकर्ता अभिषेक नारेड़ा, महेश बड़ापुरा, दिनेश बड़ापुरा ने जानकारी पर बताया कि कस्बे के टोडाभीम-गुढ़ाचन्द्रजी सड़क में बने गहरे गड्ढों को भरवाने व सड़क की मरम्मत करवाने के लिए मंडी मोड़ के पास सार्वजनिक निर्माण विभाग के द्वारा 15 दिन पूर्व खुदवाई गई सड़क की रिपेयरिंग नहीं करने से वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

सार्वजनिक निर्माण विभाग के द्वारा दो वर्ष पूर्व बनाए गए टोडाभीम गुढ़ाचंद्रजी बनाई गई। डामरीकरण सड़क निर्माण में घटिया सामग्री उपयोग में लेने के कारण जगह-जगह से टूटना शुरू हो गई है। यह सब जगह-जगह सड़क पर गड्ढे होते जा रहे है। जिससे वाहन चालकों को आवागमन में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उसका सेठ डामर उखड़ने शुरू हो गया है तथा नीचे से गिट्टी या बाहर निकल आई है।

क्षेत्र के ग्रामीणों का आरोप है कि विभाग के द्वारा टूटी हुई डामरीकरण सड़क को दुरुस्त करवाने के लिए 15 दिन पूर्व खुदवाने के बाद भी सही नहीं करवाया गया है। जिससे इस मार्ग पर होकर निकलने वाले वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा।खुदवाई सड़क को शीघ्रही सही करवा देंगे^कस्बे के सिविल न्यायालय के पास मंडी मोड़ पर विभाग के द्वारा खुदवाई सड़क को शीघ्र सही करवाया दिया जाएगा। उक्त सड़क को ठेकेदार का रोड रोलर खराब होने के कारण सड़क की मरम्मत कार्य में देरी हुई है।-नरेश कुमार मीना, सहायक अभियंता, सार्वजनिक निर्माण विभाग, टोडाभीम

खबरें और भी हैं...