पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मंडी का स्थान बदला:सब्जी मंडी फिर कस्बे में लगने से आवागमन होने लगा बाधित

टोडाभीम12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कस्बे के लोगों की मांग पर एसडीएम ने बदला था मंडी का स्थान

कस्बे के बालाजी रोड़ पर संचालित सब्जी मंडी को कोरोना काल में एसडीएम दुर्गाप्रसाद मीना के द्वारा कस्बे में आये दिन लगने वाले जाम से आमजन को निजात दिलाने के लिए सब्जी व फल मंडी को मुख्य बाजार से हटवाकर सार्वजनिक निर्माण विभाग के कार्यालय परिसर में परिवर्तित करवा दिया गया था। कस्बे में बालाजी रोड़ पर लगने वाली फल व सब्जी मंडी के कारण होने वाली भीड़ के चलते प्रातः उक्त मार्ग पर टोडाभीम से जयपुर जाने वाली बसे व रोगियों को चिकित्सालय लेकर जाने वाली 108 एम्बुलेंस के आये दिन जाम में फस जाने घायल रोगियों को उपचार के लिए समय पर नही पहुचने से काफी परेशानी होती है। कस्बे के फल व सब्जी विक्रेताओं के द्वारा मुख्य सड़क पर सब्जी मंडी के कारणआये दिन लगने वाले जाम से आमजन को निजात दिलाने के लिए सब्जी मंडी को रंगलाल का पुरा रोड़ पर लगाने का निर्णय सर्वसम्मति से लयय गया था लेकिन अब कुछ सब्जी विक्रेताओं के द्वारा पुन: सब्जी मंडी को बालाजी रोड़ पर लगाने से फिर आवागमन बाधित होने लगा है। कस्बे में सब्जी मंडी के पुन: मुख्य सड़क पर लगने से वाहन चलकों सहित आमजन को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

व्यापारियों ने पालिका प्रशासन से की शिकायत

कस्बे के अधिकतर सब्जी की आढ़त का कार्य करने वाले व्यापारियों के द्वारा सब्जी मंडी को संचालित करने के लिए रंगलाल का पुरा रोड़ पर सब्जी मंडी के लिए स्थान का सर्व सम्मति से चयन कर कस्बे से सब्जी मंडी को हटाने का निर्णय लिया गया। लेकिन कुछ सब्जी विक्रेताओं की हठधर्मिता के चलते पुन: सब्जी मंडी को बालाजी रोड़ पर संचालित करने से आवागमन बाधित होने लगा है। कस्बे के लोगों ने बालाजी रोड़ पर लगने वाली सब्जी आढ़त की दुकानों को हटवाने की एसडीएम दुर्गाप्रसाद मीना से मांग की गई हैं।

सब्जी विक्रेताओं ने सड़क से हटाई आढ़त की दुकानें

कस्बे के आधा दर्जन से अधिक सब्जी विक्रेताओं ने अपनी आढ़त की दुकाओ को मुख्य सड़क से हटाकर रंगलाल का पुरा रोड़ पर लगाई घनश्याम सैनी, जीतू सैनी, शिवा, गोवर्धन सैनी, योगेश सैनी, किशोर सैनी, शेरू सैनी, प्यारसिंह सैनी, रोशन सैनी, मोहनलाल नामा तथा सवाई सैनी, भूरसिंह सैनी, भगवान सिंह सैनी सहित कई सब्जी की आढ़त का कार्य करने वाले अपनी आढ़त की दुकानों को मुख्य सड़क पर लगाये जाने से कस्बे में आवागमन बाधित होता है।

खबरें और भी हैं...