टोंक में 18 नए कोरोना पॉजिटिव केस आए सामने:मेडिकल डिपार्टमेंट ने मरीजों को किया होम आइसोलेट, 1117 सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजे

टोंक21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कोरोना की रोकथाम के लिए सैंपल लेने के लिए जुटा मेडिकल कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
कोरोना की रोकथाम के लिए सैंपल लेने के लिए जुटा मेडिकल कर्मचारी।

जिले में शुक्रवार को कोरोना विस्फोट देखने को मिला। 18 नए कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए। इनमें से 17 केस अकेले देवली में मिले है। जिले मे कोरोना पॉजिटिव केस बढ़कर कुल 38 हो गए है। कोरोना के बढ़ते केस के चलते प्रशासन और मेडिकल विभाग सतर्क हो गया है।

12 दिनों से कोरोना संक्रमण के मरीज लगातार आ रहे है। सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव देवली में है। देवली में सबसे अधिक 16 केस सीआईएसएफ कैंपस में पाए गए है। इससे वहां रह रहे अन्य जवानों के भी कोरोना पॉजिटिव आने की संभावना बढ़ गई है। अन्य एक-एक कोरोना पॉजिटिव देवली क्षेत्र और टोंक ग्रामीण में आया है। डिप्टी सीएमएचओ डॉ. महबूब खान ने बताया कि अब तक मिले 38 कोरोना मरीजों में 37 मरीज होम आइसोलेट है। एक मरीज अन्य जगह अस्पताल में उपचार करवा रहा है।

1117 सैंपल भेजे
बढ़ते कोरोना केस के चलते संभावित क्षेत्रों में कोरोना जांच के सैंपल लिए जा रहे है। डिप्टी सीएमएचओ डॉ. महबूब खान ने बताया कि शुक्रवार को 1 हजार 117 सैंपल कोरोना जांच के लिए है। कल भी 1283 सैंपल लिए थे। उनमें से 18 कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

खबरें और भी हैं...