पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस:ज्वैलरी देखने के बहाने दुकान में आए 3 बदमाश सोने के टॉप्स लेकर फरार

टोंक/नगरफोर्ट20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तेली मोहल्ले में स्थित ज्वैलर्स की दुकान से शुक्रवार को तीन बदमाश दुकानदार को चकमा देकर 3 जोड़ी सोने के टोपिस लेकर फरार हो गए। इनकी कीमत 70 हजार रुपए बताई जा रही हैं। दुकानदार की सूचना पर पहुंचे थानाधिकारी ने दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखकर अन्य जानकारियां जुटाई।

पीड़ित हनुमान सोनी के अनुसार उसकी तेली मोहल्ले स्थित हनुमान ज्वेलर्स नाम से दुकान पर दोपहर करीब 2 बजे एक बाइक पर तीन युवक सवार होकर आए थे। उन्होंने ज्वैलरी दिखाने की बात कही। उसके द्वारा दिखाई ज्वैलरी पसंद नही आने पर युवकों ने वापस रखने को बोला। ज्वैलरी वापस रखकर अपने काम में लग गई। इस बीच तीनों युवक दुकान से जा चुके थे। ज्वैलरी संभालने पर पता चला कि 3 जोड़ी सोने केक टोपिस गायब हैं। पीड़ित की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। ज्वैलर की दुकान सहित अन्य दुकानों पर लगे सीसीटीवी पर फुटेज देखकर चोरों की पहचान का प्रयास किया गया।

भरनी में भी ऐसे ही पार की थी सोने की अंगूठी
घाड थाना के भरनी गांव निवासी राम अवतार सोनी की बस स्टैंड स्थित दुकान से भी 2 फरवरी को बाइक सवार दो बदमाशों ने इसी तरह की वारदात को अंजाम दिया था। यहां से दुकानदार को चकमा देकर करीब 22 हजार रुपए कीमत वाली सोने की अंगूठी पार कर ले गए।

कस्बे में लगे कई दुकानों आदि जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे में फुटेज जांची है। जिसके आधार पर चोरों की पहचान कर उनकी तलाश जारी है। -सलीम खान, थानाधिकारी, नगरफोर्ट है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें