पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरेाना का कहर:देवली में 37 लोग मिले पॉजिटिव

टोंक14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
देवली| उपखंड अधिकारी भारत भूषण गोयल एवं पुलिस उपाधीक्षक दीपक कुमार मीणा ने रविवार की सुबह शहर का लिया जायजा। - Dainik Bhaskar
देवली| उपखंड अधिकारी भारत भूषण गोयल एवं पुलिस उपाधीक्षक दीपक कुमार मीणा ने रविवार की सुबह शहर का लिया जायजा।

देवली शहर व ब्लॉक में बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने की रोकथाम को लेकर पुलिस व उपखंड प्रशासन मुस्तैद है। रविवार को बंद के दौरान प्रशासन ने शहर का जायजा लिया तो कई लोग बेवजह घूमते नजर आए। इस पर प्रशासन ने ऐसे लोगों पर कार्रवाई कर उनके गले में ,,हम नहीं सुधरेंगे, हम हैं समाज के दुश्मन,, स्लोगन की तख्तियां लगा कर सुधारने का संदेश भी दिया। उपखंड अधिकारी भारत भूषण गोयल पुलिस के अधिकारियों ने शहर का रविवार की सुबह बंद के दौरान जायजा लिया। इस दौरान एसडीएम ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

हालांकि गाइड लाइन के अनुसार शहर की गलियां चौराहे को मुख्य बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ था। लेकिन जायजा लेने के दौरान शहर में कई लोग बेपरवाह घूमते नजर आए। इस पर प्रशासन ने सख्त कार्यवाही करते हुए शहर के नागरिकों को संदेश देने के लिए बेवजह घूमने वाले लोगों को पकड़कर उनके गले में हम नहीं सुधरेंगे हम समाज के दुश्मन हैं। जैसे स्लोगन लगाकर उनकी फोटो खिंचवा कर सार्वजनिक की गई ताकि शहर में अन्य लोग सुधर सके। उधर उपखंड अधिकारी ने पुलिस अधिकारियों के साथ क्षेत्र का दौरा किया। उपखंड अधिकारी भारत भूषण गोयल के नेतृत्व में दूनी , राजमहल , गांवडी में व्यवस्थाओं का जायजा लिया। कोविड -19 गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले लोगों पर सख्ती से कार्रवाई की ।

इस दौरान वृत्ताधिकारी दीपक कुमार मीणा ने बेवजह घूम रहे लोगों को रोककर तख्ती थमाकर फोटो खींचे जिस पर लिखा हुआ था कि “ हम नहीं सुधरेंगे हम समाज के दुश्मन हैं “ | इस दौरान तहसीलदार सर्वेश्वर निंबार्क भी मौजूद थे। उधर रविवार को ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के फिर अधिक केस देखने को मिले हैं चिकित्सा विभाग से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को आई रिपोर्ट में देवली शहर में एक जने सहित ब्लाक में कुल 37 संक्रमित रोगी मिले हैं । जानकारी के अनुसार सेंदियावास ग्राम में 6 , घाड़ में 8 , दूनी कस्बे व आसपास से 4 , दूनी की जाल की ढाणी से 4 , नगरफोर्ट व आसपास से 3 , राजमहल से 4 , डाटूण्दा से 3 , चारनेट , धुंआकला , ठीकरिया कलां , मालेडा , जालिमगंज आदि ग्रामों में भी संक्रमित रोगी मिले हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें