कोराेना का कहर:51 नए पॉजिटिव, इनमें सीएमएचओ, 5 बच्चे, 27 महिलाएं भी, सर्वाधिक 30 संक्रमित टोंक शहर के, मालपुरा के 10

टोंक5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टोडारायसिंह | कोरोना जांच के लिए सैंपलिंग करते स्वास्थ्यकर्मी। - Dainik Bhaskar
टोडारायसिंह | कोरोना जांच के लिए सैंपलिंग करते स्वास्थ्यकर्मी।

जिले में कोरोना संक्रमण का सिलसिला दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। रविवार को 51 पॉजिटिव केस सामने आए। इसमें 2 बालक, 3 बालिकाओं एवं 46 व्यस्क संक्रमित मिले। इसमें 27 महिलाएं शामिल है। जानकारी के अनुसार सीएमएचओ भी संक्रमित हुए हैं। रविवार को सबसे अधिक टोंक शहर में 30 संक्रमित मिले। जबकि टोंक ग्रामीण में 5, देवली में 2, निवाई में 1, उनियारा 1, मालपुरा में 10, टोडारायसिंह में 2 केस सामने आए हैं। अब तक तीसरी लहर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढकर 543 हो गई है। जिसमें जनवरी के 16 दिनों में 5 40 केस सामने आ चुके हैं। वर्तमान में 429 केस एक्टिव है। जिसमें से भी अस्पताल में भर्ती नहीं है। सभी होम आइसोलेशन में उपचार ले रहे हैं। जिले में रविवार को 1009 सेंपल लिए गए। जिसकी जांच रिपोर्ट अभी आना बाकी है।

46 हुए रिकवर : जिले में रविवार को जहां 51 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। वहीं 46 रिकवर भी हुए हैं। तीसरी लहर में अब तक 114 मरीज रिकवर हो चुके हैं। उल्लेखनीय है कि जिले में अप्रैल 2020 से अब तक कुल 10 हजार 380 केस सामने आ चुके हैं। जिसमें से अब तक 9859 केस रिकवर हुए हैं।

टोडारायसिंह में 2 महिला कोरोना संक्रमित आई

भास्कर न्यूज | टोडारायसिंह शहर में रविवार को कोरोना जांच में 2 महिलाएं कोरोना संक्रमित आई है। अब तक टोडारायसिंह ब्लाक में कोरोना के कुल 46 केस हो गए हैं। अच्छी बात यह है कि रविवार को ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना संक्रमित एक भी केस नहीं आया। टोडारायसिंह में रोजाना आ रहे कोरोना केस के चलते प्रशासन अलर्ट है। मेडिकल टीम ने संक्रमितों के घर पहुंच कर दवा वितरण की है। साथ ही उनके सम्पर्क में आए व्यक्तियों की साथ के साथ सैंपलिंग की है। साथ ही वैक्सीनेशन, मास्क, सोशल डिस्टेसिंग व बार बार हाथ धोने के लिए समझाइश की जा रही है। बीसीएमओ डॉ. रोहित डंडोरिया ने बताया कि रविवार को टोडारायसिंह शहर में 2 महिलाएं कोरोना पॉजेटिव आए है। कोरोना की तीसरी लहर से बचाव के लिए वैक्सीनेशन जारी है।

खबरें और भी हैं...