पट्टियों से भरे ट्रक में घुसा मिनी ट्रक:आगे चल रहे ट्रक के साइड काटने से हुआ हादसा, केबिन तोड़कर निकाला मिनी ट्रक खलासी का शव

टोंक21 दिन पहले
पटि्टयों से भरे ट्रक के साइड काटने से मिनी ट्रक घुसने से खलासी निखिल की मौत।

घाड थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-52 पर शुक्रवार सुबह पटि्टयों से भरे ट्रक में पीछे से मिनी ट्रक जा घुसा। हादसे में मिनी ट्रक ड्राइवर के साथी की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

सरोली पुलिस चौकी के बजरंगलाल मीणा ने बताया कि हादसे में बिपपांग एमपी निवासी निखिल (19) पुत्र अुर्जन मोग्या की मौत हो गई। वह मिनी ट्रक पर खलासी का काम करता था। गुरुवार को ड्राइवर करण सिंह निवासी रतलाम के साथ एमपी से मिनी बस में मटर भरकर जयपुर जा रहा था। इसी दौरान सुबह करीब साढ़े पांच बजे घाड इलाके में भरनी पुलिया पर आगे चल रहे पट्टियों से भरे ट्रक ने साइड काट दी। जिससे पीछे से आ रहा मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पट्टियों से भरे ट्रक में जा घुसा। टक्कर से क्षतिग्रस्त मिनी ट्रक के केबिन में निखिल फंस गया, जबकि ड्राइवर मामूली चोटिल होने पर बाहर निकल आया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से निखिल को बाहर निकालने का प्रयास किया। काफी मशक्कत के बाद भी बाहर नहीं निकाल पाए। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से केबिन को तोड़कर उसमें फंसे निखिल को बाहर निकाला गया। गंभीर हालत में उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त ट्रकों को कब्जे में लेकर रोड किनारे करवाया। जिसके बाद करीब एक घंटे की मशक्कत कर बाधित ट्रैफिक को सुचारू करवाया गया।

कंटेट, फोटो, वीडियो: भागीरथ वैष्णव, निवारिया।