पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:भजन संध्या में नाचते युवक को चक्कर आने के बाद हुई मौत

टोंक8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र के ढिकोलिया ग्राम पंचायत के मौखपुरा का व्यक्ति नैनवा तहसील के धानू गांव में भजन संध्या में नाचते समय चक्कर आने के बाद मौत हो गई। जिसका पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस ने शव को परिजनों से सुपुर्द कर दिया। जानकारी के अनुसार मंगलवार को चौदस होने के कारण मोखपुरा निवासी रामप्रसाद पुत्र ग्यारसीलाल मीणा बूंदी जिले के नैनवा तहसील के धानु गांव मैं स्थित महादेवजी का धार्मिक स्थल होने के कारण वहां पर गया था।

वहीं पर महादेव जी मंदिर में भजन संध्या होने के कारण रात को रुक गया। रामप्रसाद मीणा भजन संध्या के दौरान नाचते समय अचानक चक्कर आने के बाद गिर गया। जिसके बाद वहां पर उपस्थित लोगों ने रामप्रसाद के घर पर सूचना दी । परिजन धानु गांव मैं धार्मिक स्थल महादेव जी मंदिर पहुंचे एवं निजी वाहन से उनियारा अस्पताल में लेकर आए तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर डीएसपी प्रदीप गोयल एवं थाना प्रभारी राधाकिशन मीणा मय जाब्ते के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उनियारा पहुंचे एवं परिजनों से जानकारी ली। जिस पर रामप्रसाद मीणा की मौत धानु गांव मैं होने के कारण नैनवा पुलिस को सूचना दी।

जिस पर नैनवा थाने के एएसआई मोहनलाल एवं कांस्टेबल खुशीराम उनियारा अस्पताल पहुंचकर परिजनों से जानकारी देकर पंचनामा तैयार किया एवं पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मृतक के भाई रमेश मीणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि मेरा भाई धानु गांव में महादेव जी मंदिर में भजन संध्या में नाचते समय गिर जाने से मौत हो गई है। नैनवा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई।

मृतक के है 2 लड़के एक लड़की
मौखपुरा निवासी मृतक रामप्रसाद मीणा 45 वर्ष के दो लड़के एवं एक लड़की है। बड़े लड़के की उम्र 16 वर्ष, लड़की की उम्र 10 वर्ष, एवं छोटा लड़का 5 वर्ष का है। परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने के कारण ग्राम के लोगों ने प्रशासन से आर्थिक सहायता की मांग भी की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser