• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Tonk
  • Accident Happened On Jaipur Kota Four Lane Last Night, Mehndwas Police Station Handed Over The Dead Body To The Family After Conducting A Post mortem This Morning

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत:जयपुर-कोटा हाइवे पर अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, जेब में मिले आधार कार्ड से हुई पहचान, पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा

टोंक10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाइक सवार  कान्हा मोग्या को मृत घोषित करने के बाद इमरजेंसी वार्ड से बाहर ले जाते । - Dainik Bhaskar
बाइक सवार कान्हा मोग्या को मृत घोषित करने के बाद इमरजेंसी वार्ड से बाहर ले जाते ।

मेहंदवास थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मेहंदवास थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सआदत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। बुधवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

मेहंदवास थाना प्रभारी शिवजी लाल गुर्जर ने बताया कि मंगलवार देर रात करीब 10 बजे सूचना मिली थी कि जयपुर-कोटा फोरलेन पर एक कृषि फार्म के पास लहूलुहान हालत में बाइक सवार पड़ा है। इस पर मेहंदवास थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसे सआदत अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया।

शिवजी लाल गुर्जर ने बताया कि मृतक की पहचान उसकी जेब में मिले आधार कार्ड से हुई। मृतक का नाम कान्हा (38) पुत्र रामप्रसाद मोग्या है, जो देवली क्षेत्र के मोरडा का निवासी है। हेड कांस्टेबल शिवराज सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह मृतक के परिजनों को बुलाकर पंचनामा तैयार किया। बाद में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...