पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसे को न्योता:खुले नालों की वजह से कई बार हो चुकी दुर्घटनाएं, प्रशासन नहीं कर रहा कार्रवाई

टोंक11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सआदत गंज के मुख्य मार्ग सहित कई जगह खुले नाले

शहर के सआदत गंज के मुख्य मार्ग पर खुला नाला सड़क के पास होने के कारण वहां गिरने की कई बार घटनाएं हो चुकी है। क्षेत्र के लोगों ने बताया कि खुले नाले में रात में अंधेरा होने के कारण कभी मोटर साइकिल गिरने की कई बार घटना हो चुकी है। साथ ही यहां पर बच्चें भी गिरते हैं।

इस बात से स्थानीय पार्षदों सहित जो भी जनप्रतिनिधि आता है, उसे अवगत कराया जाता है। लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। नदीम, अय्यूब भाई सहित कई लोगों ने बताया कि नाले की दुर्गंध के साथ ही यहां पर बनाया गया सार्वजनिक शौचालय की गंदगी ने भी जीवन दुश्वार बना रखा है। लेकिन लंबे समय से कोई भी ध्यान नहीं दे रहा है। केवल आश्वासन ही मिल रहे हैं।

सादिया मस्जिद के पास भी खुले नाले से होने वाली परेशानी की आए दिन शिकायतें मिलती है। दीवान जी के कुएं के पास भी बड़ा नाला लोगों के लिए दुखदायी बना हुआ है। मोतीबाग पाल के पास भी कई लोग खुले नाले की गंदगी के साथ ही वहां फैले कचरे से परेशानी में है।

लेकिन इसके लिए नगर परिषद ने गंभीरता से समाधान के अब तक प्रयास नहीं किए। धन्नातलाई के आसपास की हालत भी खराब है। केवल लंबे समय से आश्वासन ही दिए जा रहे हैं। शहर में औसतन अलग-अलग जगह करीब 10-12 किलोमीटर क्षेत्र में नाले खुले हैं। जिनके आसपास काफी आबादी रहती है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें