पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपी की तलाश:दूसरे दिन भी नहीं पकड़ में आया अस्थायी जेल से फरार आरोपी, मामला दर्ज

टोंक24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सआदत अस्पताल स्थित अस्थाई जेल (निगरानी केंद्र) से फरार हुआ चोरी का आरोपी शुक्रवार को भी पकड़ में नही आ सका। थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि अस्थाई जेल में तैनात हेड कांस्टेबल रतनलाल की ओर से गुरुवार देर शाम इस मामले को लेकर केस दर्ज करवाया गया हैं।

मामला दर्ज करने के साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही हैं। विदित रहे कि गुरुवार की दोपहर टोडारायसिंह निवासी चोरी का आरोपी कान्हा उर्फ कन्हैया माली सआदत अस्पताल स्थित अस्थाई जेल (निगरानी केंद्र) के बाथरूम के एग्जास्ट फैन की खिड़की तोड़कर फरार हो गया था।

आरोपी छोटी-मोटी चोरिया की वारदात का अंजाम देने के साथ ही नशे का आदि है। वही दूसरी ओर से थानाधिकारी ने बताया कि एक फरवरी की दोपहर काफला बाजार में काली पलटन निवासी सद्दाम को चाकू मारने के आरोप में गिरफ्तारी पुरानी टोंक निवासी शादाब और फैजान को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें