पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कुएं में धकेल कर मारने का आरोप:किशोरी को कुएं में धकेल कर मारने का आरोप, 3 युवकों के खिलाफ केस

टोंक7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उनियारा प्रदेश में अपराध के मामले थमने के नाम नहीं ले रहे हैं। उनियारा पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी को कुएं में धकेलकर जान से मारने का आरोप लगाते हुए पीडि़त पिता ने तीन नामजद युवकों के खिलाफ उनियारा थाने में मामला दर्ज कराया है। डीएसपी राजेश मलिक ने बताया कि उनियारा थाना अंतर्गत एक गांव में एक पीड़ित व्यक्ति ने थाने में मामला दर्ज कराया कि वह शुक्रवार को शाम 5 बजे खेत से घर आया तो उसकी लड़की रो रहीं थी। पिता ने जब लड़की फिर रोने का कारण पूछा तो उसकी पुत्री ने दो जनों पर परेशान करने का आरोप लगाया और कहा कि 6 महीने से ये लोग मेरा पीछा कर रहे हैं,मेरा रास्ता रोककर मुझसे गलत काम के लिए मजबूर करते हैं। वहीं शुक्रवार को भी तीन युवकों ने मिलकर मेरा पीछा किया और जबरन एक मोबाइल दे दिया, तथा धमकी देते हुए कहा कि अगर घटना के बारे में घरवालों को बताया तो तुझे और तेरे घरवालों को जान से मार देंगे एवं गांव में मुंंह दिखाने लायक नहीं छोडें़गे। पिता की ओर से थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि तीन महीने पूर्व भी एक युवक मेरे घर आकर मारपीट कर धमकी दी थी कि तेरी बच्ची के साथ ऐसी घटना कर देंगे कि मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी।

मेडिकल बोर्ड से हुआ मृतक किशोरी का पोस्टमार्टम15 वर्षीय किशोरी का शव अस्पताल में लाने के बाद शनिवार को दोपहर मेडिकल बोर्ड पोस्टमार्टम के लिए जिला से गठित किया गया। जिसमें डॉ वंदना कश्यप डॉक्टर जया चौधरी, डॉक्टर लेखराज मीणा, डॉक्टर नरसी मीणा, डॉक्टर सिद्धार्थ की टीम ने मृतिका किशोरी का पोस्टमार्टम से पहले एक्सरा लेने सहित कई सैंपल दिए एवं शव का बारीकी से जांच की। इसके बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक किशोरी के पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों द्वारा गांव ले जाने पर थाना प्रभारी मय जाप्ते के गांव में पहुंचे। डीएसपी राजेश मलिक, थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार मीणा, हेड कांस्टेबल रतन लाल मीणा भी मौजूद थे। एएपी विपिन शर्मा का कहना है कि नामजद को दस्ताब कर पूछताछ जारी है। जांच होने पर इसमें लिप्त सभी लोगों को खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें