प्रशासन मुस्तैद:प्रशासन मुस्तैद, चेक पोस्टों पर हो रही है पूछताछ, लोगों को लौटाया जा रहा है बेरंग

टोंक6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देवली|प्रशासन मुस्तैद चेक पोस्टों पर हो रही है पूछताछ लोगों को लौटाया बेरंग। - Dainik Bhaskar
देवली|प्रशासन मुस्तैद चेक पोस्टों पर हो रही है पूछताछ लोगों को लौटाया बेरंग।

देवली जिले की आखिरी सीमा में बसा एवं चार जिलों की सीमा से सटे देवली शहर का प्रशासन कोरोना संक्रमण को रोकने में जहां जी-जान से जुटा हुआ है। वही जिले की आखिरी सीमाओं पर लगी चेक पोस्टों पर कार्मिक दिन रात आने-जाने वालों पर निगाह रख रहे हैं। जो संतोषप्रद नहीं है उन्हें वापस बैरंग लौटने की कार्रवाई भी की जा रही है।कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्थानीय पुलिस व प्रशासन सख्त होता जा रहा है । इसे लेकर बुधवार रात पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने पैदल मार्च कर शहर की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। पैदल मार्च में अधिकारियों ने व्यवस्थाओं के आकलन के साथ लोगों को घरों में रहने का संदेश दिया।

इससे पहले पुलिस थाना परिसर में उपखंड अधिकारी भारत भूषण गोयल की मौजूदगी में अधिकारियों ने व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की । यहां से उपखंड अधिकारी , पुलिस उपाधीक्षक, अधिशासी अधिकारी पुलिसकर्मियों के साथ शहर की सड़कों पर गश्त के लिए रवाना हुए।इस दौरान अधिकारियों के दल ने गणेश रोड , जहाजपुर रोड , चुंगी नाका, छतरी चौराहा ऊंचा रोड पर भी गश्त कर चेक पोस्ट की व्यवस्था देखी । इसके अलावा यहां से गुजर रहे लोगों से पूछताछ की। हनुमाननगर थाना प्रभारी मोहम्मद इमरान मय पुलिसकर्मियों के कोटा रोड स्थित डाक बंगले के सामने बैरिकेड लगाकर सख्ती करते नजर आए।

उन्होंने वहां से गुजरने वाले लोगों से पूछताछ की तथा गैर जरूरी काम से निकलने वाले लोगों के चालान भी काटे। टोंक जिला प्रशासन की ओर से डोलता मोड़ पुलिया के पास एक होटल के बाहर कोटा बाईपास, भीलवाड़ा बाईपास ग्राम ताला में चेक पोस्ट लगाकर अन्य जिलों से आने वाले लोगों से पूछताछ एवं सैंपल लिए जा रहे हैं संदिग्ध लोगों को वापस बे रॉन्ग अपने घर भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...