• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Tonk
  • Aligarh And Banetha Police Station Reached The Spot On Wednesday Night, Both The Police Station Remained In A Dilemma Regarding The Border For One And A Half Hours, At 11 O'clock The Banetha Police Handed Over The Items In Their Possession, Doubts Regarding The Border, To Aligarh Police Station.

कुएं के पास मिले बाइक के चैसिस:अलीगढ़ और बनेठा थाना पुलिस बुधवार रात पहुंची मौके पर, सीमा को लेकर दोनों थाना पुलिस डेढ़ घंटे तक रही पसोपेश में, बनेठा पुलिस ने सामानों को अलीगढ़ थाने को सौंपा

टोंक4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाइकों के चेसिस का जायजा लेती � - Dainik Bhaskar
बाइकों के चेसिस का जायजा लेती �

उनियारा डीएसपी सर्किल में गलवा पुलिया के पास बुधवार रात को दो बाइक के चैसिस और कुछ अन्य पार्ट मिले हैं। अलीगढ़ पुलिस ने इन सामानों को अपने कब्जे में ले लिया है, लेकिन घटना स्थल अलीगढ़ व बनेठा और उनियारा की सीमा होने से रात करीब डेढ़ घंटे तक अलीगढ़ व बनेठा पुलिस में सस्पेंस बना रहा है। फिर रात 11 बजे बाद बनेठा पुलिस ने सामानों को अपने कब्जे में ले लिया,लेकिन वह भी अपनी सीमा के अभाव के कारण सामान को जाते समय कार्रवाई के लिए अलीगढ़ पुलिस थाने में सौंप गई।

जानकारी के अनुसार अज्ञात व्यक्ति ने अलीगढ़ पुलिस को सूचना दी कि गलवा पुलिया स्थित निजी कुएं के पास बने पानी के हौद में बाइक के चेसिस व कुछ अन्य सामान हैं। इसके बाद बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे अलीगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहां जाने के बाद अलीगढ़ पुलिस को अपनी सीमा का बोर्ड लगा नहीं होने से सीमा को लेकर सस्पेंस हुआ। उसके बाद उसने बनेठा थाना पुलिस को सूचना दी।

बाद में बनेठा थाना पुलिस भी पहुंची और जायजा लिया। इस दौरान दोनों थाना पुलिस अपनी- अपनी सीमाओं को लेकर सस्पेंस में दिखाई दीं। ऐसे में दोनों ही थाना पुलिस कार्रवाई करने से पीछे हटती रहीं। बाद में बनेठा थाना पुलिस ने सामानों को अपने कब्जे में लिया और थाने के लिए रवाना हुई लेकिन उसे रास्ते में फिर अपनी सीमा को लेकर सस्पेंस हुआ तो उसने इन सामानों को कार्रवाई के लिए अलीगढ़ थाने में सौंप दिया। डीएसपी प्रदीप गोयल ने बताया कि इस मामले में जल्दी ही सीमा का पता लगवा कर संबंधित थाना पुलिस से कार्रवाई करवाई जाएगी।

डेढ़ माह हो आधा दर्जन चोरी हुई, खुलासा एक का भी नहीं

स्थानीय लोगों ने बताया कि अलीगढ़ थाना क्षेत्र में करीब डेढ़ माह में आधा दर्जन से अधिक वाहनों की चोरियां हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक एक भी चोरी का खुलासा पुलिस नहीं कर पाई है। बुधवार रात को मिले दो बाइकों के चेसिस भी चोरी के ही हैं। चोर बाइक चुराकर इस सुनसान स्थान पर लाए होंगे और कीमती सामान खोलकर उन्हें ले गए और चेसिस छोड़ गए हैं।

खबरें और भी हैं...