कहासुनी झगड़े में बदली:पटाखे चलाने पर हुई कहासुनी झगड़े में बदली, चार घायल, अस्पताल में हंगामा

टोंक22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टोंक | पटाखे छोड़ने की बात को लेकर हुए झगड़े में घायल को अस्पताल लाने के बाद हंगामा कर रहे लोगो को समझाते पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
टोंक | पटाखे छोड़ने की बात को लेकर हुए झगड़े में घायल को अस्पताल लाने के बाद हंगामा कर रहे लोगो को समझाते पुलिसकर्मी।

कोतवाली थानांतर्गत छोटा तख्ता क्षेत्र में शनिवार को सुबह आपसी कहासुनी के बाद हुए झगडे में चार जने घायल हो गए। घायलों का सआदत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर हुए हंगामे को पुलिस ने समझाइश कर शांत करवाया।पटाखे चलाने को लेकर पड़ोसियों में कहासुनी हुई थी। जिसके बाद पक्षों ने एक-दूसरे पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। डीएपी चंद्रसिंह रावत ने बताया कि छोटा तख्ता क्षेत्र में सत्यनारायण बंसल व सुरेश सोनी आस-पड़ोस में ही रहते है। शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे सोनी परिवार के सदस्य घर बाहर पटाखा चल रहे थे। जिसका बंसल परिवार ने विरोध किया। इसमें एक पक्ष लोगो ने दूसरे पक्ष व्यक्ति को थप्पड़ मार दी। इसके बाद कहासुनी झगड़े में तब्दील हो गए और देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर हमला बोल दिया।

डीएसपी ने बताया कि झगड़े में एक पक्ष के सत्यनारायण बंसल व सुशील बंसल और दूसरे पक्ष के सुरेश सोनी व आशू सोनी को गंभीर चोटें आई हैं। झगड़े के बाद सआदत अस्पताल में हंगामा होने के बाद पुलिस ने समझाइश कर मामला शांत कराया। वही चारो घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।परस्पर मामला दर्ज कोतवाली पुलिस के अनुसार इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से परस्पर मामला दर्ज करवाया गया हैं। एक पक्ष के सुनील बंसल ने शंभू सोनी, सुरेश, महेश, राजेश आदि के खिलाफ और आशुतोष सोनी ने लक्की, लाला, यश, रमेश, सुनील आदि के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस जांच कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...