पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिवाड़ मार्ग पर हादसा एक मृत मिला:बाइक खाई में गिरी, रातभर वहीं पड़े रहे दो दोस्त, एक मृत मिला, दूसरा घायल

टोंक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • निवाई जाते समय मतीसा तालाब के पास बिगड़ा बाइक का संतुलन
  • रात अधिक होने तथा लोगों की आवाजाही नहीं होने के कारण नहीं मिली मदद

नटवाड़ा शिवाड़ सड़क मार्ग पर मतिसा तालाब के पास बुधवार रात बाइक असंतुलन होकर खेत में खाई में जा गिरी। गुरुवार अल सुबह घटना स्थल से गुजर रहे ग्रामीणों को सड़क किनारे बाइक के नीचे युवक दबे मिले। जब उन्हें संभाला तो एक युवक की मौत हो चुकी था तथा दूसरा घायल था। जिसके ग्रामीणों ने बाद पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी। एंबुलेंस चालक ने अपने आपको अकेला बताते हुए मृतक का शव ले जाने से मना कर दिया। मगर ग्रामीणों ने दबाव बनाकर घायल व मृतक को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया।श्यामपुरा भूरी पहाड़ी (सवाई माधोपुर) निवासी आशीष जैन (28) व मनफूल मीणा (26) बुधवार रात को बाइक पर अपने गांव से निवाई जा रहे थे। शिवाड रोड पर नटवाड़ा के पास उनकी बाइक का सन्तुलन बिगड़ गया। बाइक सड़क किनारे गड्‌ढे में जा गिरी जिससे दोनों बाइक सवार घायल हो गए। मगर रात अधिक होने तथा लोगों को आवाजाही नहीं होने के कारण उन्हें कोई मदद नहीं मिल सकी। गुरुवार अल सुबह जब इस रास्ते से लोगों की आवाजाही शुरू हुई तो दोनों सड़क किनारे अचेत पड़े मिले। जब लोगों ने उन्हें संभाला तो आशीष जैन की मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों ने बरौनी पुलिस व एंबुलेंस को हादसे की सूचना दी।

एंबुलेंस चालक ने मृतक को ले जाने से किया मना ग्रामीणों की सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची। जिसमें घायल मनफूल को एंबुलेंस में रखा गया। मगर जैसे ही मृतक आशीष के शव को वाहन में डालने लगे तो चालक ने यह कहकर ले जाने से इंकार कर दिया कि वह अकेला है तथा दोनों को नहीं ले जा सकता है। मगर ग्रामीणों के दवाब के बाद चालक मृतक व घायल को ले गया। निवाई अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को जयपुर रैफर कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें