पटाखा चलाने से मना किया तो मारा थप्पड़:कहासुनी के बाद दो पक्षों में हुआ झगड़ा, धारदार हथियारों से हमले में 4 घायल

टोंकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हॉस्पिटल में घायल का इलाज करते हुए। - Dainik Bhaskar
हॉस्पिटल में घायल का इलाज करते हुए।

टोंक जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह पटाखा चलाने पर लेकर विवाद हो गया। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। हमले में दोनों पक्षों के चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाइश कर मामले को शांत कराया। जिसके बाद चारों घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

डीएपी चंद्र सिंह रावत ने बताया कि छोटा तख्ता क्षेत्र में सत्यनारायण बंसल व सुरेश सोनी आस-पड़ोस में रहते है। घटनाक्रम के मुताबिक, दोपहर करीब 11 बजे सोनी परिवार के सदस्य घर के बाहर पटाखा चल रहे थे। पटाखा चलाने का बंसल परिवार ने विरोध किया। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। बताया जा रहा है कि सोनी परिवार के सदस्य ने बंसल परिवार के सदस्य को थप्पड़ मार दिया।

जिसके बाद देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग धारदार हथियारों के साथ आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हमला बोल दिया, जिसमें एक पक्ष के सत्यनारायण बंसल व सुशील बंसल और दूसरे पक्ष के सुरेश सोनी व शुभम सोनी गंभीर घायल हो गए। झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाइश कर मामले को शांत कराया। पुलिस ने चारों घायलों को सआदत हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...