पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:जयपुर से इंदौर जा रही बस पलटी, 24 मुसाफिर चोटिल

टोंक12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

निवाई जयपुर-कोटा मार्ग पर मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ बजे ललवाड़ी चौराहे के समीप जयपुर से इंदौर जा रही विडियो कोच स्लीपर बस असंतुलित होकर सडक़ पर पलट गई जिससे यातायात बाधित हो गया। इस दुर्घटना में बस चालक सहित पांच यात्री घायल हो गए और दो दर्जन अधिक यात्रियों के चौटें आई है। लोगों की सूचना पर थानाधिकारी अजय कुमार मय जाब्ते के घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को हाईवे एंबुलेंस से राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय पहुंचाया। थानाधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में बस चालक सद्दाम पुत्र अल्लादीन निवासी आगर मध्यप्रदेश, नवीन पुत्र जगदीश माली निवासी काला बाबा पुरानी टोंक, पिंकी पुत्र भंवरलाल मीणा निवासी निवारिया दूनी, सीता पत्नी कैलाश शर्मा निवासी सोरण टोंक, रोहिताश पुत्र गंगाराम माली निवासी बसावा नवलगढ़ घायल हो गए।

पुलिस ने बस को सीधी करवाकर यातायात को सुचारू करवाया। पुलिस ने सभी यात्रियों को अन्य बसों से उनके गंतव्य स्थान के लिए रवाना किया। थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि इस मामले में दीपक पुत्र भंवरलाल मीणा निवासी निवारिया दूनी टोंक ने रिपोर्ट पेश की। रिपोर्ट में बताया कि मंगलवार की शाम करीब सात बजे दुर्गापुरा जयपुर बस स्टेण्ड से अपनी बहिन पिंकी के साथ सवार हुआ। बस चालक जयपुर से ही तेज गति से बस चलाकर ला रहा था। बस की तेज गति होने पर मैने तथा अन्य यात्रियोंं ने चालक को बस गति कम करने के लिए कहा। लेकिन चालक सद्दाम ने बस की गति कम नहीं की। जिससे यह दुर्घटना घटित हुई है। पुलिस ने तेज गति से बस चलाने व लापरवाही बरतने पर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें